Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitin Desai Suicide में पांच लोगों पर FIR, पत्नी ने पुलिस को दिए थे ये नाम

आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई(Nitin Desai) के आत्महत्या मामले में उनकी पत्नी नेहा(Neha) ने पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Latest News
Nitin Desai Suicide में पांच लोगों पर FIR, पत्नी ने पुलिस को दिए थे ये नाम

Nitin Desai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के जाने माने आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई(Nitin Desai) ने 2 अगस्त को आत्महत्या कर ली थी. डायरेक्टर की आत्महत्या के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है. वहीं, 4 अगस्त के दिन उनका अंतिम संस्कार किया गया है. इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्हें अंतिम विदाई दी है. वहीं, डायरेक्टर की सुसाइड के बाद इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, मामले की जांच कर रही खालापुर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले में नितिन देसाई की पत्नी ने शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

फाइनेंस और एडलवाइजर ग्रुप के पदाधिकारियों के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

नितिन की पत्नी ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि  ECL फाइनेंस कंपनी और एडलवाइजर ग्रुप के पदाधिकारियों के द्वारा कर्ज को लेकर लगातार दबाव बनाया जा रहा था, जिसके कारण वह मानसिक रूप से परेशान थे और उसी दवाब के चलते नितिन ने आत्महत्या की. नेहा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने  ECL फाइनेंस कंपनी और एडलवाइज ग्रुप के पदाधिकारियों समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. यह मामला IPC की धारा 306 और 34 के आधार पर दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Nitin Desai को बेटी ने दी अंतिम विदाई, देख हर किसी की आंखें हुईं नम

पुलिस के हाथ लगी क्लिप

बता दें कि 2 अगस्त को सुबह करीब 4.30 बजे के करीब नितिन की आत्महत्या की खबर सामने आई थी. उन्होंने अपने ही स्टूडियो में आत्महत्या की थी. वहीं, जानकारी के मुताबिक पुलिस के हाथों उनके स्टूडियो से सुसाइडल क्लिप भी मिली है, जिसकी फिलहाल जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें- इस साउथ एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, अचानक पति ने छोड़ी दुनिया, 1 साल पहले ही हुई थी शादी 

अंतिम संस्कार में शामिल हुए कई सेलेब्स

वहीं, डायरेक्टर की आत्महत्या के बाद उनका पोस्टमार्टम किया था, जिसकी रिपोर्टस में साफ तौर पर वजह आत्महत्या ही बताई गई है. वहीं, 4 अगस्त को अंतिम संस्कार किया गया था, जिसमें संजय लीला भंसाली, आमिर खान, आशुतोष गोवरिकर जैसे कई सितारों ने श्रद्धांजलि दी थी. इस घटना के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग काफी हैरान है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement