Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 की कहानी हुई लीक, अक्षय कुमार की फिल्म हिट होने की उम्मीदें अब टूट जाएंगी?

OMG 2 Story Leak: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी लीक हो गई है. क्या है पूरा मामला आइए आपको बताते हैं.

Latest News
OMG 2 की कहानी हुई लीक, अक्षय कुमार की फिल्म हिट होने की उम्मीदें अब टूट जाएंगी?

OMG 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ दिनों पहले ओएमजी 2 (OMG 2 ) का टीजर रिलीज किया गया था, जिसने फैंस के बीच एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ा दिया था. अगस्त में रिलीज होने वाली इस फिल्म की सीधी टक्कर सनी देओल की फिल्म गदर 2 और रजनीकांत की फिल्म जेलर से होगी. आपको बता दें कि ओएमजी 2 (OMG 2 ) को लेकर मेकर्स किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं उठाना चाहते हैं. जिस तरह से आदिपुरुष फिल्म में लोगों की भावनाओं के साथ मजाक हुआ था वैसे इस फिल्म में शायद ना हो. आपको बता दें कि ओम राउत, भूषण कुमार और मनोज मुंतशिर को राम भक्तों से सोशल मीडिया पर मिली आलोचना के बाद लोग उस फिल्म को लंबे समय तक जरूर याद रखेंगे. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओएमजी 2 की कहानी लीक गई है. यह कहानी किस पर आधारित है आपको बताते हैं.

क्या है OMG 2 की कहानी
ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 एजुकेशन पॉलिसी से रिलेटेड है. ऐसी अफवाहें हैं कि सीबीएफसी (CBFC) ने फिल्म देखने के बाद फिल्म मेकर्स को इसमें कुछ सींस को एडिट करने के लिए कहा है. इन सबके बीच किसी ने रेडिट पर फिल्म के प्लॉट के लीक होने का दावा भी किया है. ऐसा लगता है कि OMG 2 मोटे तौर पर एजुकेशन पॉलिसी और एलजीबीटीक्यू (LGBTQ) के अधिकारों के बारे में है. इस फिल्म में लोग देखेंगे कि कैसे भगवान शिव (Akshay Kumar) इस स्थिति से परेशान हर एक की मदद करने के लिए धरती पर स्वयं आते हैं.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार? इस फिल्म में लगाएंगी अपनी बोल्डनेस का तड़का

क्या महाकाव्यों से जुड़ी है OMG 2?
कई एक्सपर्ट का मानना है कि हिंदू धर्म हमेशा हमारे महाकाव्यों में एलजीबीटीक्यू (LGBTQ) समुदाय को स्वीकार करता रहा है लेकिन वास्तविकता अलग हो सकती है. रेडिट डॉट कॉम पर, नेटिजेंस ने अफवाह वाली साजिश को आशाजनक बताया. कई लोगों ने यह तक कहा कि अक्षय कुमार को इस तरह की फिल्म के साथ वापस आने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें:बिग बॉस में एलविश यादव ने अविनाश सचदेव पर उतारा गुस्सा, कहा 'तूने  27 दिन में क्या उखाड़ लिया' 

OMG 2 से हैं बहुत सारी उम्मीदें
आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों में अक्षय कुमार की बहुत सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशाही हो गई हैं. अब इस फिल्म को लेकर एक्टर को काफी सारी उम्मीदें हैं क्योंकि इस फिल्म का पहला भाग लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया था. इसलिए एक्टर और फिल्मेकर्स ने इस फिल्म का सीक्वल पार्ट बनाने के लिए पूरी मेहनत की.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement