Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 First Review: अक्षय कुमार की फिल्म में है ऐसा शानदार क्लाइमैक्स, सबसे पहले देखने वाले शख्स ने किया खुलासा

OMG 2 First Review: Akshay Kumar की फिल्म देखने के बाद Sadhguru ने इसका रिव्यू भी दे दिया है और इस फिल्म में छुपे मैसेज पर खुलासा कर दिया है.

Latest News
OMG 2 First Review: अक्षय कुमार की फिल्म में है ऐसा शानदार क्लाइमैक्स, सबसे पहले देखने वाले शख्स ने किया खुलासा

Akshay Kumar Film OMG 2 First Review: ओएमजी 2 रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दो दिन बाद सिनेमाघरों में तीन बड़ी मूवीज धमाका करने वाली हैं. इनमें से एक है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2). इस फिल्म का ट्रेलर भले ही देर से रिलीज हुआ है लेकिन इसे लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, शिवगण के रोल मं दिखेंगे और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) शिवभक्त का रोल निभाएंगे. 'ओएमजी 2' 11 अगस्त को रिलीज होगी लेकिन इसकी रिलीज से पहले यानी 9 अगस्त को ही फिल्म का पहला रिव्यू आ गया है. ये रिव्यू उस शख्स ने दिया है, जिसके लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी.

फिल्म में छुपा है शानदार मैसेज

अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' को सबसे पहले आध्यात्मिक गुरू सदगुरु ने देखा है और उन्होंने इस फिल्म को पहला रिव्यू भी दे दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सदगुरु के लिए कोयम्बटूर स्थित ईशा योग केंद्र में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसके बाद सदगुरु ने 'ओएमजी 2' को रिव्यू (OMG 2 Review) दे दिया है. रिव्यू में उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिससे मालूम होता है कि वो फिल्म से काफी खुश हैं. उन्होंने फिल्म देखकर कहा- 'युवाओं को ये समझाना बेहद जरूरी है कि वो अपने शारिरिक जरूरतों को कैसे हैंडल करें'.

ये भी पढ़ें- नहीं खत्म हो रही हैं अक्षय कुमार की मुश्किलें, महाकाल मंदिर के पुजारियों ने भेजा नोटिस

OMG 2 Review

सदगुरु ने अक्षय कुमार के साथ एक वीडियो शेयर किया था और इसके साथ ट्वीट में लिखा- 'नमस्कार अक्षय कुमार, ईशा योग केंद्र में आपका आना और OMG 2 के बारे में जानना अद्भुत अनुभव था. युवाओं को शारीरिक जरूरतों को हैंडल करना सिखाना बेहद जरूरी है, अगर हम ऐसा समाज बनाना चाहते हैं जो महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए संवेदनशील हो. अब वक्त आ गया है कि हमारे शिक्षा व्यवस्था को इस पर ध्यान देना चाहिए कि युवा, अपने शरीर, दिमाग और भावनाओं को संभालना सीखें'. उन्होंने एक ट्वीट में ये भी कहा कि 'फिल्म को सेंसर बोर्ड (CBFC) ए सर्टिफिकेट (एडल्ट सर्टिफिकेट) नहीं मिलना चाहिए था'.

ये भी पढ़ें- OMG 2 को मिलेगा विवादों का फायदा? हैरान कर देंगी फिल्म से जुड़ी ये बातें

Akshay Kumar ने कही ये बात

सदगुरु के रिव्यू पर अक्षय कुमार ने भी जवाब दिया है. उन्होंने लिखा- 'नमस्कारम सद्गुरु ईशा योग केंद्र पर पहुंच पाना बेहद सम्मान की बात है, ये मेरे लिए बेहतरीन अनुभव रहा. OMG 2 देखने और आपकी प्रतिक्रिया के लिए शुक्रिया. मेरे और मेरी टीम के लिए ये बेहद खुशी की बात है कि ये फिल्म आपको पसंद आई और आपका आशीर्वाद मिला'. बता दें कि अमित राय के निर्देशन में बनी 'ओएमजी 2' 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement