Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi के साथ नजर आए Nysa Devgan के 'स्पेशल दोस्त' Orhan Awatramani, फोटो देख चौंके लोग

बॉलीवुड स्टारकिड्स के साथ नजर आने वाले Orhan Awatramani उर्फी Orry की एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इसमें वो किसी सेलिब्रिटी के साथ नहीं बल्कि कांग्रेस नेता Rahul Gandhi के साथ नजर आ रहे हैं.

Latest News
Rahul Gandhi के साथ नजर आए Nysa Devgan के 'स्पेशल दोस्त' Orhan Awatramani, फोटो देख चौंके लोग

Orhan Awatramani & Rahul Gandhi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), नीसा देवगन (Nysa Devgan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) जैसे कई स्टार किड्स के साथ नजर आ चुके ओरहन अवात्रमणि (Orhan Awatramani) को कौन नहीं जानता. ओरी (Orry) के नाम से मशहूर ओरहन को अक्सर बी टाउन की पार्टीज में भी देखा जाता है. वो कई फेमस हस्तियों के बेस्ट फ्रेंड हैं जिसमें अजय देवगन की बेटी न्यासा (Ajay Devgn-Kajol Daughter) का नाम शामिल है. दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते हैं पर इस बार उनकी एक फोटो ने लोगों को हैरान कर दिया है. 

हाल ही में ओरहन अवात्रमणि ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर किसी सेलिब्रिटी के साथ नहीं बल्कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ नजर आए. इसके कैप्शन में ओरी ने लिखा 'लंच डेट.' जी हां, दोनों ने लंदन के Nobu London (Old Park Lane) नाम के एक जापानी रेस्टोरेंट में साथ लंच किया और फिर पोज दिए. इस फोटो को देख लोग हैरान हैं और इसकी काफी चर्चा भी हो रही है. 

ओरी

ये भी पढ़ें: Orhan Awatramani: 'अकेला महसूस कर रहा हूं', Janhvi Kapoor के बेस्ट फ्रेंड का छलका दर्द, एक्ट्रेस ने यूं लुटाया प्यार

हाल ही में ओरी और नीसा देवगन को एक साथ बेयॉन्से के कॉन्सर्ट में देखा गया. इस कॉन्सर्ट की कई फोटोज ओरी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उनके साथ फेमस सिंगर कनिका कपूर भी नजर आईं. नीसा और ओरहान के ये फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कभी Nysa Devgn तो कभी Janhvi Kapoor, जानें कौन है बॉलीवुड हसीनाओं का ये 'स्पेशल दोस्त'

ओरी बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ अलग- अलग मौकों पर नजर आ चुके हैं. वो कभी जाह्नवी का हाथ थामे पपराजी को दिख जाते हैं तो कई नीसा के साथ पार्टी करते उनकी फोटोज वायरल होती हैं. ओरहान अवात्रामणि सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी स्टारकिड से कम नहीं है. वो सोशल वर्क करते हैं और सारा अली खान जैसे स्टारकिड्स के क्लासमेट रह चुके हैं. माना जाता है कि ओरी और नीसा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement