Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Nausheen Shah मारना चाहती हैं Kangana Ranaut को थप्पड़, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह(Nausheen Shah) ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को थप्पड़ मारने की बात कही है.

Latest News
पाकिस्तानी एक्ट्रेस Nausheen Shah मारना चाहती हैं Kangana Ranaut को थप्पड़, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

Nausheen Shah Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपने दिए हुए स्टेटमेंट को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. वहीं, एक बार फिर से कंगना खबरों में बनी हुई हैं. दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस नौशीन शाह ने कंगना रनौत की आलोचना की है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कंगना के मन में दूसरों के लिए कोई रिस्पेक्ट नहीं है. इन सभी के बीच उन्होंने भारतीय एक्ट्रेस कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की भी बात कही है. तो आइये जानते हैं आखिर किस बात को लेकर नौशीन शाह(Nausheen Shah) ने इस प्रकार का स्टेटमेंट दिया है.

दरअसल , हाल ही में नौशीन शाह चैट शो हद कर दी विद मोमिन साकिब के शो में नजर आई थीं. इस दौरान उनसे बॉलीवुड के किसी एक्टर से मुलाकात को लेकर सवाल पूछा गया था. जिसपर उन्होंने कहा कि हां मैं कंगना से मिलना चाहती हूं और उन्हें थप्पड़ मारना चाहती हूं. 

ये भी पढ़ें- Emergency में PM बनने के बाद, सबको डराने आई कंगना रनौत, देखिए Chandramukhi 2  फिल्म में उनका का फर्स्ट लुक

इस कारण कंगना को थप्पड़ मारना चाहती हैं नौशीन

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से वह मेरे देश के बारे में बकवास कहती हैं, जिस तरह से वह पाकिस्तानी सेना के बारे में बहुत बकवास कहती है, मैं उसकी हिम्मत को सलाम करती हूं. उन्हें किसी चीज की समझ नहीं है, लेकिन बात देश की करती हैं, वो भी किसी और के देश की. नौशीन ने कहा कि अपने देश पर ध्यान दें, अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें, अपने डायरेक्शन, अपनी कॉन्ट्रोवर्सी और अपने एक्स बॉयफ्रेंड्स और न जाने क्या क्या पर ध्यान दें. 

पाकिस्तान को लेकर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि आपको कैसे पता कि पाकिस्तान के लोगों के साथ गलत बर्ताव होता है? आप पाकिस्तानी सेना के बारे में कैसे जानते हैं? आप हमारी एजेंसियों के बारे में कैसे जानते हैं? हम खुद नहीं जानते हैं, एजेंसियों हमारे देश में हैं, सेना हमारे देश की है, वे ये बातें हमसे शेयर नहीं करते हैं. वो एक सीक्रेट हैं, हैं ना? 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Sharmila Tagore की तारीफ में बांधे पुल, Waheeda Rehman के लिए जाहिर की ये इच्छा

कंगना को नौशीन ने बताया एक्सट्रीमिस्ट

हालांकि जहां उन्होंने कंगना को लेकर इस प्रकार से नाराजगी जाहिर की है, उसी बीच नौशीन ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी की है. उन्होंने कहा कि कंगना एक शानदार और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, लेकिन वो एक्सट्रीमिस्ट हैं.  उन्होंने आगे कहा कि बेहद खूबसूरत महिला हैं वो लेकिन सॉरी, जब अन्य लोगों और देशों का सम्मान करने की बात आती है तो यह बहुत बुरा है, और वो एक एक्सट्रीमिस्ट हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

काम को लेकर बात की जाए तो पी वासु के निर्देशन में बनी फिल्म चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह खूबसूरत डांस करते हुए नजर आएंगी. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इसके साथ ही उनकी फिल्म तेजस और इमरजेंसी भी लाइन है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement