Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फ्री में बंटेंगे Adipurush के 10 हजार टिकट, जानें आप कैसे मुफ्त में देख सकते हैं फिल्म

Adipurush के मेकर्स ने फिल्म के 10 हजार टिकट्स फ्री में बांटने का फैसला किया है. ये टिकट्स फ्री में पाने के लिए कुछ शर्तें भी रखी गई हैं.

फ्री में बंटेंगे Adipurush के 10 हजार टिकट, जानें आप कैसे मुफ्त में देख सकते हैं फिल्म

Adipurush Official Free Tickets: आदिपुरुष फ्री टिकट्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज होने वाली है. मेकर्स इस फिल्म को बाकियों से अलग बनाने के लिए मेकर्स ने कई तरह के नए प्रयास किए हैं. 'आदिपुरुष' के मेकर्स ये पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि हर थिएटर में राम भक्त हनुमान के लिए एक सीट खाली छोड़ी जाएगी. वहीं, अब रिलीज से कुछ दिनों पहले ही फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है, जिसके मुताबिक फिल्म के 10 हजार टिकट्स फ्री में बांटे जाएंगे. ये टिकट्स कुछ खास लोगों को ही मिलेंगे.

प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, देवदत्त और सैफ अली खान जैसे स्टार्स से सजी इस फिल्म की फ्री टिकट्स देने का ऐलान मेकर्स का नहीं है. बल्कि, इस फिल्म को 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर अभिषेत अग्रवाल का सपोर्ट मिला है. अभिषेत ने ऐलान किया है वो 'आदिपुरुष' के 10 हजार फ्री टिकट्स बांट कर फिल्म के लिए सपोर्ट जाहिर करेंगे. जाहिर तौर से इस प्रयास से 'आदिपुरुष' के मेकर्स को बड़ा फायदा होगा.

ये भी पढ़ें- Adipurush की 'सीता' को इस शख्स ने मंदिर में कर लिया Kiss, Kriti Sanon के इस वीडियो पर मचा बवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये टिकट कुछ खास लोगों को ही मिलेंगे, जो तेलंगाना में बांटे जाएंगे. 10 हजार टिकट्स सीधे सरकारी स्कूल से बच्चों, वृद्धाश्रम और अनाथालय  में रहने वाले लोगों को दिए जाएंगे. 'द कश्मीर फिल्म' के प्रोड्यूसर के इस कदम से कई लोग हैरान रह गए हैं और इस सपोर्ट की सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon संग डेटिंग रूमर्स के बीच Prabhas ने शादी पर किया ऐसा खुलासा, खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस

बता दें कि इससे पहले थिएटर्स में 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने एक सीट छोड़ने का ऐलान कर दिया था. मेकर्स ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि जहां पर भी भगवान राम का नाम लिया जाता है, वहां हनुमान जरूर आते हैं और इसी विश्वास के साथ थिएटर में उनके लिए एक सीट छोड़ी जाएगी. बता दें कि ये फिल्म 16 जून को 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement