Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan क्रिमिनल माइंडेड नहीं है, Prakash Raj ने बताया सेट पर कैसा बर्ताव करते हैं 'दबंग'

Salman Khan के बारे में Prakash Raj ने तारीफें तो की हैं लेकिन उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

Latest News
Salman Khan क्रिमिनल माइंडेड नहीं है, Prakash Raj ने बताया सेट पर कैसा बर्ताव करते हैं 'दबंग'

Prakash Raj On Salman Khan: सलमान खान पर बोले प्रकाश राज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय से अलग पहचान बना चुके अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj), अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी पहचाने जाते हैं. प्रकाश राज इंडस्ट्री और देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनका एक ऐसा ही अंदाज देखने को मिला. इस इंटरव्यू के दौरान प्रकाश से अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को लेकर सवाल किया गया. इस सवाल के जवाब में प्रकाश ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर सभी चौंक गए. उन्होंने सलमान को 'भाई' कहकर संबोधित करते हुए उन्हें 'प्रैंक करने वाला बच्चा' कह डाला, जो क्रिमिनल माइंडेड नहीं है.

Salman Khan के बारे में Prakash Raj ने कही ये बात

प्रकाश राज ने बताया कि वो सलमान के साथ 2 फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्हें अच्छी तरह समझते भी हैं. प्रकाश ने लल्लनटॉप से बात करते हुए कहा कि वो सलमान को भाई कहते हैं और उन्हें एक्टर की तरह नहीं बल्की एक प्रैंक करने वाले शैतान बच्चे की तरह देखते हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की बेटी की उम्र की हैं Pooja Hegde, जानिए 'दबंग' के दोस्त ने क्यों कही ये बात

प्रकाश राज ने इस इंटरव्यू में कहा कि 'मैं उन्हें एक्टर की तरह बिल्कुल नहीं देखता हूं. मैं उन्हें एक प्रैंकी बच्चे की तरह मानता हूं. उनके अंदर एक बच्चा है. वो अंदर से यंग हैं, सलमान भाई कभी बूढ़े नहीं हो सकते. प्यार है तो प्यार... गुस्सा है तो गुस्सा. उनमें कोई फिल्टर नहीं है. वो क्रिमिनल माइंडेड नहीं हैं'.

ये भी पढ़ें- Salman ने गलती से लीक कर दिया बिग बॉस जीतने का सीक्रेट? जान कर सोच में पड़ जाएंगे

'सेट पर लेट आते हैं सलमान लेकिन...'

प्रकाश राज आगे कहते हैं कि 'मैंने उनके साथ दो फिल्में की हैं. मैं उनके साथ रहना पसंद करता हूं. वो किसी से डरता नहीं है. उन्हें अपनी शख्सित के बारे में अच्छे से जानकारी है. वो सेट पर लेट आते हैं तो उनको पता है कि उनका मार्केट कितना है... वो कहते हैं आराम से करो... आओ दोस्तों खाते हैं, बात करते हैं. आप कुछ लोगों को जज नहीं कर सकते. उनकी फैन बेस कितना शानदार है. उन्होंने कितने लोगों की मदद की है. कई लोग हैं जो उनसे प्यार करते हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement