Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant और Adil Khan के बवाल में कूदीं Tanushree Dutta, 'फातिमा' को लेकर किए सबसे शॉकिंग खुलासे

Rakhi Sawant के खिलाफ अब Tanushree Dutta भी खड़ी हो गई हैं. उन्होंने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, साथ ही Adil Khan Durrani का जमकर सपोर्ट किया है.

Latest News
Rakhi Sawant और Adil Khan के बवाल में कूदीं Tanushree Dutta, 'फातिमा' को लेकर किए सबसे शॉकिंग खुलासे

Tanushree Dutta support Adil Khan Durrani blames Rakhi Sawant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियों में बने रहने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं. वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. बीते कई महीनों से एक्ट्रेस और उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Aadil Khan Durrani) के बीच विवाद चल रहा है और दोनों आए दिन एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. यही नहीं दोनों की इस लड़ाई में कई और लोग भी शामिल हो चुके हैं. इसमें एक नाम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का भी जुड़ गया है जिन्होंने राखी को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं.  

आदिल पर राखी सावंत ने बीते महीनों कई आरोप लगाए थे जिससे वो जेल चले गए थे. कुछ समय पहले ही आदिर बाहर आए और लगातार राखी पर कई इल्जाम लगा चुके हैं. वहीं राखी ने भी उनका पलटवार किया. इन सब तू तू मैं मैं के बीच राखी अपनी पहला उमरा कर के आईं. इसके बाद वो अलग ही अंदाज में नजर आई थीं जिसे लेकर वो काफी ट्रोल भी हुईं. वहीं राखी और आदिल के झगड़े में तनुश्री दत्ता की एंट्री हो गई है.

तनुश्री दत्ता, आदिल के सपोर्ट में आ गई हैं. उन्होंने बताया कि कैसे राखी सावंत ने मी टू मूवमेंट के दौरान उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की थी. तनुश्री ने आदिल के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई ऐसे पुराने मामले उठाए जिसका कनेक्शन राखी से जुड़ा था.

ये भी पढ़ें: Aadil Khan संग विवाद के बीच Rakhi Sawant-Sherlyn Chopra का हुआ पैचअप, वीडियो देख लोग बोले- ड्रामा है सब

तनुश्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा 'ओल्ड विक्टिम राखी को फेस नहीं करना चाहते थे, वो उनके बारे में बहुत बुरा बोलते है. ऐसे दो मामले हैं जहां दो लड़कों ने आत्महत्या की थी और राखी के खिलाफ भी मामला भी दर्ज किया गया था. राखी पर उन दोनों को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था.' इसपर आदिल ने कहा, 'यह मामला 4 साल तक चला लेकिन फिर मामला खत्म कर दिया गया.'

ये भी पढ़ें: उमरा के बाद बदल गया Rakhi Sawant का अंदाज, अबाया पहनकर पति Adil को किया याद, बोलीं 'लड़कियों ने मेरे पति को चुराया'

इसके बाद आदिल ने अपने माता-पिता की तबियत खराब होने के लिए राखी को जिम्मेदार ठहराया. आदिल बोले 'मेरे माता-पिता को जो बीपी और डायबिटीज की समस्या हुई, वो राखी के कारण है. उसने मुझे बिना किसी ठोस कारण के जेल में डाल दिया, आप सभी मेरे माता-पिता की स्थिति की कल्पना कर सकते हैं जब उन्हें पता चला कि मुझे जेल हो गई है. मैं उनका इकलौता बेटा हूं, उसने मेरी मां और पिताजी के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया. जेल से बाहर आने के बाद भी, उसने मुझ पर जो आरोप लगाए, उससे मेरे माता-पिता परेशान और प्रभावित हुए हैं.'

यहां देखें पूरा वीडियो: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement