Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant को फिर लगा तगड़ा झटका, प्रेग्नेंट है Adil Durrani की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल, एक्ट्रेस बोलीं 'अब करेंगे शादी'

Rakhi Sawant ने एक बार फिर चौंका देने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि Adil Khan Durrani की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं.

Latest News
Rakhi Sawant को फिर लगा तगड़ा झटका, प्रेग्नेंट है Adil Durrani की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल, एक्ट्रेस बोलीं 'अब करेंगे शादी'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को लेकर कई सनसनीखेज दावे करती नजर आ रही हैं. राखी ने आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट, अननेचुरल सेक्स, पैसा गबन से लेकर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर तक कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके अलावा एक ईरानी स्टूडेंट ने भी आदिल पर रेप का मामला दर्ज कराया है. राखी सावंत की शिकायत के बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन सब के बीच अब एक्ट्रेस ने आदिल की कथित गर्लफ्रेंड को लेकर एक और चौंका देने वाला खुलासा कर दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि राखी सावंत लंबे समय से आदिल पर किसी और लड़की के लिए उन्हें धोखा देने के आरोप लगाती नजर आ रही थीं. बाद में एक्ट्रेस ने लड़की के नाम का खुलासा भी किया. राखी सावंत ने तनु चंदेल  (Tanu Chandel) उर्फ निवेदिता का नाम लेकर आदिल पर अफेयर की बात कही थी. वहीं, अब राखी ने शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया है कि तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का कहना है कि आदिल अब जेल से बाहर आने के बाद तुन से शादी भी करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Adil Khan Durrani: कौन हैं Rakhi Sawant के पति आदिल खान दुर्रानी, कैसे हुई पहली मुलाकात, यहां जानें सब कुछ

मामले को लेकर मीडिया से बात करने के दौरान राखी सावंत ने कहा, 'आदिल को बेल नहीं मिली है. मुझे तो बहुत शॉकिंग लग रहा है...पहले शादी की खबर और अब नवेदिता, तनु चंदेल प्रेग्नेंट है. तभी वो शादी करने वाली है.'

राखी सावंत ने आगे कहा, 'तनु को बाहर आकर बताना चाहिए कि वह प्रेग्नेंट है कि नहीं. मैं तो शुक्रिया करना चाहती हूं मुंबई और मैसूर पुलिस का जिन्होंने आदिल के खिलाफ रेप मामले को उजागर किया. ये बहुत हैरान करने वाला है.'

यहां देखें राखी सावंत का वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: पति Adil Khan Durrani की बेवफाई से बुरी तरह टूट गईं राखी सावंत, बात करते-करते अचानक हुईं बेहोश

गौरतलब है कि राखी सावंत अक्सर ही आदिल खान के साथ बाहों में बाहें डाले नजर आ जाती थीं. हालांकि, अपनी शादी की फोटोज वायरल करने के बाद जब एक्ट्रेस ने आदिल पर आरोप लगाए तो हर कोई दंग रह गया. बाद में कुछ समय के लिए दोनों के बीच सब कुछ ठीक होता भी नजर आया था लेकिन अब दोनों के इस रिश्ते ने एक घिनौना मोड़ ले लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement