Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Setu Trailer: Akshay Kumar को मिला राम सेतु का सबूत! आखिरी के 4 सेकेंड देखकर चौंक जाएंगे

Ram Setu Trailer: इंतजार खत्म! Akshay Kumar की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म अक्षय की डूबती नैया को बचा पाएगी कि नहीं ये तो वक्त बताएगा.

Latest News
Ram Setu Trailer: Akshay Kumar को मिला राम सेतु का सबूत! आखिरी के 4 सेकेंड देखकर चौंक जाएंगे

Ram Setu Trailer: Akshay Kumar राम सेतु 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ram Setu Trailer: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल की पांचवी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म में एक्टर राम सेतु को बचाते और उसका अस्तित्व खोजते हुए नजर आएंगे. 2 मिनट 09 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में धांसू एक्शन सीन हैं. राम सेतु में, वो एक पुरातत्वविद् यानी आर्कियोलोजिस्ट (Archeologist) की भूमिका निभा रहे हैं, जो राम सेतु की प्रकृति की जांच कर रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर की काफी चर्चा है. अब लोगों को अक्षय की ये फिल्म कैसी लगेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म राम सेतु में अक्षय कुमार के अलावा, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 25 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड (Thank God) के साथ क्लैश होने वाली है.

ट्रेलर में दिखा अक्षय का नया अंदाज 

ट्रेलर की शुरुआत में कहा गया है कि पौराणिक पुल राम सेतु को नष्ट कर दिया जाना चाहिए. यहां तक कि कोर्ट में अपील भी की गई है. अक्षय कुमार को एक आर्कियोलोजिस्ट के रोल में दिखाया गया है जिसे पुल तोड़ने के लिए नियुक्त किया गया है. एक मोड़ आता है जब जांच के दौरान वो कुछ ऐसा उजागर करता है जो उसे पुल को नहीं तोड़ने के लिए प्रेरित करता है.

पौराणिक रामसेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए अक्षय के पास कम समय है. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और एडवेंचर देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Ram Setu को बचाने के मिशन पर निकले Akshay Kumar-Jacqueline Fernandez

सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसे जमकर शेयर किया जा रहा है. फिलहाल अक्षय कुमार की इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें हैं. इस साल ये उनकी पांचवी फिल्म होगी. इसी साल उनकी 4 फिल्में रिलीज हुई थीं जो किसी भी तरह का धमाल मचाने में नाकामयाब रहीं. उनकी चारों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थीं. 

वहीं खास बात ये है कि हाउसफुल 4, लक्ष्मी और सूर्यवंशी के बाद अक्षय कुमार की ये चौथी फिल्म है जो दिवाली पर रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: Ram Setu अब OTT पर नहीं बल्कि थिएटर्स में होगी रिलीज, जानिए मेकर्स ने क्यों लिया ये फैसल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement