Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush में 'राम हनुमान' का ये सीन देखकर भड़के Ramayan के 'लक्ष्मण', बड़ी गलती निकालकर बोले 'खराब मत करो'

Adipurush Trailer रिलीज के बाद रामानंद सागर की Ramayan में 'लक्ष्मण' का किरदार निभा चुके एक्टर Sunil Lahri ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने फिल्म में कई गलतियां निकाल डाली हैं.

Adipurush में 'राम हनुमान' का ये सीन देखकर भड़के Ramayan के 'लक्ष्मण', बड़ी गलती निकालकर बो��ले 'खराब मत करो'

Sunil Lahri On Adipurush Trailer: आदिपुरुष के ट्रेलर पर बोले सुनील लहरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं और कई रिलीज के लिए तैयार हैं. हाल ही में इस साल की एक और बड़ी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर इस ओम राउथ की फिल्म का ट्रेलर के बाद कई लोगों ने इसकी तुलना रामानंद सागर की रामायण (Ramayan) से कर दी है. इस पूरे मामले पर 'लक्ष्मण' (Laxman) का किरदार निभा चुके एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) का रिएक्शन भी आ गया है. उन्होंने फिल्म के कई सीन्स पर सवाल उठा डाले हैं.

Adipurush Trailer में निकाली कमी

सुनील लहरी ने फिल्म के कुछ सीन्स का जिक्र करते हुए मेकर्स पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में सुनील ने कहा कि मेकर्स ने जबरदस्त इस फिल्म में मॉर्डन तरीके से रामायण को दिखाने की कोशिश की है, जिसकी वजह से उनके नजरिए में क्लैरिटी नहीं दिख रही है.

ये भी पढ़ें- Adipurush के विजुअल्स को लेकर डायरेक्टर ने खोले कई राज, बोले 'अवतार जैसी तकनीक का किया इस्तेमाल'

इस सीन पर भड़के Sunil Lahri

उन्होंने ट्रेलर में दिखाए गए कुछ सीन्स पर सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि 'मुझे कुछ चीजें अच्छी नहीं लगी हैं'. सुनील ने कहा कि 'राम जी को हनुमान जी के ऊपर बैठकर तीर चलाते दिखाया गया है, रामायण में ऐसा किसी भी जगह नहीं है बल्कि लक्ष्मण ने ऐसा किया था, वो भी हनुमान जी के आग्रह करने पर'. उन्होंने आगे कहा 'हनुमान के कंधे पर राम बैठे जरूर होते हैं लेकिन तीर नहीं चलाते हैं. अगर ऐसा होता तो इंद्र भागवान का रथ, राम को भेजने की जरूरत ही नहीं पड़ती'.

निराश कर गई ये बात

इसके अलावा सुनील फिल्म में राम, सीता, लक्ष्मण के कॉस्ट्यूम से भी निराश हुए हैं. उन्होंने वनवास के दौरान भी पूरे कपड़े पहने दिखाए जाने पर सवाल उठाया है. सुनील ने कहा कि राम ने वनवास के दौरान सिर्फ एक भगवा रंग का कपड़ा पहना हुआ था और 'आदिपुरुष' के ट्रेलर में इस चार्म को खराब किया गया है.

ये भी पढ़ें- Adipurush के नए पोस्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज, 'बिना जनेऊ पहने राम, सीता की मांग में स‍िंदूर नहीं'

'खराब मत करो'

उन्होंने मेकर्स को सलाह दी है कि भगवान राम की जो छवि बनी हुई है, उससे छेड़- छाड़ नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे ऑडिएंस नाराज हो सकती है. सुनील ने कहा कि मेकर्स को माइथोलॉजी में वीएफएक्स ट्विस्ट लाने से पहले ये सोच लेना चाहिए कि इससे आत्मा खराब ना हो.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement