Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे Randeep Hooda, इस खास जगह पर लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे

रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक्टर लंबे वक्त से लिन लैशराम(Lin Laishram)को डेट कर रहे हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी और लिन की शादी की डिटेल्स शेयर की हैं.

Latest News
जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे Randeep Hooda, इस खास जगह पर लॉन्ग टर्म गर्लफ्रे�ंड संग लेंगे सात फेरे

Randeep Hooda Lin Laishram

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं. वह अपनी फिल्मों और बेहतरीन अभिनय के लिए फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं. इसके साथ ही रणदीप बीते काफी वक्त से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. जैसा कि वह लंबे वक्त से लिन लैशराम(Lin Laishram)को डेट कर रहे हैं. वहीं, अब रणदीप और लिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जिसको लेकर हाल ही में रणदीप ने अनाउंसमेंट की है.

दरअसल, रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और उन्होंने अपनी शादी की तारीख रिवील की है. उन्होंने पोस्ट कर बताया कि वो अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ मणिपुर में शादी करने वाले हैं. एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें शादी की सभी जानकारी उपलब्ध हैं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा-हमारे पास एक्साइटिंग न्यूज़ है.

ये भी पढ़ें- 47 की उम्र में दूल्हा बनेंगे Randeep Hooda, लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे, यहां जानें शादी से जुड़ी डिटेल्स

रणदीप ने शेयर की शादी की डिटेल्स

एक्टर के द्वारा शेयर किए लेटर में लिखा है- नियति के साथ एक तारीख 29.11.2023 महाभारत से एक पन्ना लेते हुए जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की, हम अपने परिवार वालों और दोस्तो के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं. हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी और उसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा. जैसा कि हम इस यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे. प्यार और प्रकाश में लिन और रणदीप.

ये भी पढ़ें- Randeep Hooda के साथ घुडसवारी के दौरान हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में भर्ती, जानें कैसी ही हालत

फैंस ने दी एक्टर को बधाई

वहीं, एक्टर के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस जमकर बधाई देते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- बधाई हो, तस्वीरों के लिए इंतजार नहीं कर सकता. आगे का जीवन प्रेम और प्रकाश से भरा रहेगा. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मुबारक हो बॉस. वहीं, एक्टर दर्शन कुमार ने भी रणदीप और लिन को बधाई दी है.

जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नजर

काम को लेकर बात की जाए तो रणदीप इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर की तैयार कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्टर लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं, फिल्म का डायरेक्शन रणदीप के द्वारा किया जा रहा है. वहीं, यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement