Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Randeep Hooda ने Veer Savarkar की बायोपिक के लिए किया 18 किलो लूज, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैंस

Randeep Hooda ने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक Swatantra Veer Savarkar के लिए गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है. अभिनेता ने कहा कि महेश मांजरेकर की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म के लिए उन्होंने पहले ही 18 किलो वजन कम कर लिया है.

Latest News
Randeep Hooda ने Veer Savarkar की बायोपिक के लिए किया 18 किलो लूज, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैंस

Randeep Hooda as Veer Sarvakar :  रणदीप हुड्डा वीर सर्वकर के रूप में

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Randeep Hooda: अपनी शानदार एक्टिंग के लिए लोगों में मशहूर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' (Swatantra Veer Savarkar) के लिए शानदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है. महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की तरफ डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म के लिए एक्टर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कर रहे रणदीप हुड्डा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने बायोपिक में अपनी भूमिका के लिए 18 किलो वजन कम किया है. हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, रणदीप हुड्डा ने शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की एक झलक भी शेयर की, क्योंकि उन्होंने एक सेल्फी में अपने टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया. 

इससे पहले मार्च में रणदीप ने वीर सावरकर के जीवन पर आधारित अपनी इस फिल्म का ऐलान किया. इस ऐलान के बाद एक्टर महेश मांजरेकर की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म में व्यस्त हैं. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रणदीप ने एक लिफ्ट के अंदर अपनी एक मिरर सेल्फी पोस्ट की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हम सभी को कभी न कभी लिफ्ट की जरूरत होती है.''

ये भी पढ़ें - Sushant Singh Rajput की याद में छलका Ankita Lokhande का दर्द, रियलिटी शो में एक्स को लेकर कह दी ये बात

फोटो में रणदीप के कम वजन और लुक पर कई फैंस ने अपना रिएक्शन जाहिर किया. तस्वीर में एक्टर ने नीले रंग की पैंट के साथ हरे रंग की बनियान में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने काले रंग का सनग्लास और कैप भी पहन रखी है. एक फैन ने लिखा - गजब है भाई. एक अन्य ने कहा - इतनी हॉट बॉडी, कहीं किसी की नजर न लग जए. वहीं अन्य यूजर्स ने रणदीप की पोस्ट पर फायर वाली इमोजी पोस्ट की.

 

ये भी पढ़ें - 'दबंग 3' में किच्चा सुदीप को मारना था Salman Khan की छाती पर लात, एक्टर की हो गई थी हालत खराब

यह पहली बार नहीं है जब एक्टर ने इतने बड़े पैमाने पर अपनी बॉडी में ट्रांसफॉर्मेशन किया है. इससे पहले, रणदीप ने कथित तौर पर 2016 की फिल्म सरबजीत में अपनी भूमिका के लिए केवल 28 दिनों में लगभग 18 किलो वजन कम किया था. बायोपिक में ऐश्वर्या राय भी थीं, और इसका निर्देशन ओमंग कुमार ने किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement