Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raveena Tandon इस एक्टर के साथ ब्रेकअप के बाद चली गई थीं डिप्रेशन में, खुद किया था ये बड़ा खुलासा

Raveena Tandon बॉलीवुड की उन हसीनाओं में एक रही हैं जिनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रही हैं. फिल्म मोहरा (Mohra) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग एक्ट्रेस के सिजलिंग डांस टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Pani) को फैंस आज भी याद किया करते हैं.

Latest News
Raveena Tandon इस एक्टर के साथ ब्रेकअप के बाद चली गई थीं डिप्रेशन में, खुद किया था ये बड़ा खुलासा

Raveena Tandon : रवीना टंडन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Raveena Tandon: 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन (Raveena Tandon) फैंस के दिलों पर राज करती हैं. कई बड़ी हिट दे चुकी एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. उन्होंने मोहरा (Mohra) फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग अपनी केमिस्ट्री से फैंस के दिलों में हलचल मचा दी. इस फिल्म में टिप-टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Pani) गाना लोगों के जेहन में आज भी ताजा है. अक्षय कुमार संग एक्ट्रेस की नजदीकियों के चर्चे उस दौर में काफी मशहूर थे. मगर उनकी प्रेम कहानी ज्यादा दिन तक नहीं रह पाई. अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन डिप्रेशन में चली गई थीं. एक्ट्रेस ने अपने डिप्रेशन की बात को खुद ही कबूला है.

अक्षय कुमार के संग रवीना टंडन की नजदीकियों के किस्से उस वक्त आम थे. ऐसा भी बताया जाता है कि दोनों ने कथित तौर पर मंदिर में गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली थी, मगर इन सबके बाद दोनों का रिश्ता किसी अंजाम पर नहीं पहुंच पाया.

ये भी पढ़ें - अक्षय कुमार फिर से पहनेंगे काला कोट, इस फिल्म के लिए करेंगे अदालत में जिरह

दोनों के रिश्ते में तल्खियां आ गई और उनका ब्रेकअप हो गया. दोनों के अलगाव की बाते सबके सामने आ गईं. एक इंटरव्यू में रवीना ने खुद इस बात खुलासा किया था कि वह अपने रिश्ते को लेकर डिप्रेशन में चली गई थीं. 

डिप्रेशन का शिकार रवीना टंडन रोया करती थीं. एक किस्सा रवीना टंडन और सनी देओल स्टारर फिल्म 'जिद्दी' के सेट का भी है. जहां फिल्म की शूटिंग के दौरान रवीना दिन-दिन पर रोया करती थी. एक दिन सनी देओल ने रवीना से पूछ डाला कि आखिर उन्हें किस बात का इतना दर्द है? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवीना ने अपने रोने का कारण अक्षय कुमार को बताया था. एक वक्त पर रवीना, अक्षय को डेट कर रही थीं लेकिन 'जिद्दी' के शूट से पहले उनका ब्रेकअप हो गया था और अक्षय का नाम किसी और एक्ट्रेस से जुड़ रहा था. यह बात सुनकर सनी देओल को गुस्सा आ गया और उन्होंने अक्षय से खुद जाकर बात करने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें - जब Raveena Tandon के नाम पर पाकिस्तान पूर्व PM Nawaz Sharif को भेजे गए थे खतरनाक बम  

हालांकि साल 2004 में रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली थी, फिलहाल रवीना एक हैप्पी फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement