Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Richa Chadha को फिल्म के सेट पर नहीं मिलती थी इज्जत! वैनिटी वैन से फेंक दिया जाता था सामान

ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) ने हाल ही में खुलासा किया है कि बॉलीवुड में शुरुआती दिनों में उनके साथ भेदभाव हुआ था. वैनिटी वैन से उनका सारा सामान फेंक दिया गया था.

Richa Chadha को फिल्म के सेट पर नहीं मिलती थी इज्जत! वैनिटी वैन से फेंक दिया जाता था सामान

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) बॉलीवुड की शानदार और बेबाक एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने फिल्म ओए लकी लकी ओए (Oye Lucky Lucky Oye )से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभय देओल(Abhay Deol) थे. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तमाम बेहतरीन फिल्में जैसे गैंग्स ऑफ वासेपुर, फुकरे, मसान, में काम किया है. वहीं, एक्ट्रेस अली फजल(Ali Fazal) संग शादी के बाद से फिल्में से दूर चल रही है. हालांकि इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के शुरुआती दिनों को लेकर बात की है. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि उनके साथ उनके को-स्टार्स किस तरह का बर्ताव किया करते थे. 

पिंकविला संग इंटरव्यू में ऋचा ने कहा कि करियर के शुरुआती दिनों में उनके साथ भेदभाव हुआ था. एक्ट्रेस ने बताया कि यह फिल्म ओए लकी लकी ओए की शूटिंग के दौरान की बात है. उन्होंने कहा कि वह शूटिंग के लिए सीधा कॉलेज से आई थीं. उस वक्त मुझे 103-104 बुखार था. 

ये भी पढ़ें- Richa Chaddha-Ali Fazal ने सालों पहले ही कर ली थी शादी, अब जाकर सामने आई ये बड़ी जानकारी

वैनिटी वैन से फेंक दिया सारा सामान

एक्ट्रेस ने बताया कि मुझसे कहा गया था कि दूसरा एक्टर कुछ वक्त बाद आएगा तो तब तक आप इस वैनिटी वैन का इस्तेमाल कर सकती हो. तो मैं तैयार हुई और शूटिंग के लिए चली गई थी. उसके बाद कोई एक्टर वहां आया और वैनिटी में रखा मेरा सारा सामान फेंक दिया. मुझे यह सब देख काफी बुरा लगा था, क्योंकि मेरे पास अपना मेकअप का सामान नहीं था. वो सारा कुछ कंपनी का दिया हुआ था. आप किसी के ऐसा कैसे कर सकते हैं? हालांकि ये चीजें होती रहती हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया के इस दौर में कुछ चीजें अच्छी हो गई हैं कि लोग ऐसी कोई भी हरकत करने से पहले अलर्ट रहते हैं, क्योंकि सभी के पास फोन है और कैमरा है. 

ये भी पढ़ें- Richa Chadha Apologise: भारतीय सेना के लिए एक्ट्रेस का माफीनामा, बोलीं- मेरे नानाजी ने खाई थी गोली

फिल्म के सेट पर हम नहीं करते हैं भेदभाव

जैसा कि सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस अब बतौर निर्देशन बॉलीवुड में अपना हाथ आजमा रही हैं. इसी को लेकर बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह अपने फिल्म के सेट पर एक्टर्स के साथ कैसा बर्ताव करती हैं.  उन्होंने बताया कि हम अपने सेट पर कोई भेदभाव नहीं करते हैं, ऐसा नहीं होता कि कोई बहुत अच्छे होटल में ठहरेगा और कोई बेकार में. उन्होंने बताया कि मैं सभी के साथ एक ही होटल में ठहरती हूं, और मेरे पति अली भी. हम अपने एक्टर्स को पूरा स्पेस देते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वे खुद एक एक्टर हैं इसलिए चीजों को समझती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement