Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Riteish Deshmukh ने मजबूरी में की थीं सेक्स कॉमेडी फिल्में, बोले- उस वक्त मेरे पिता मुख्यमंत्री थे

Riteish Deshmukh ने अपने करियर के उस दौर के बारे में बताया है जब उनके पिता विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (Maharashtra CM) थे. उस दौरान वो सेक्स कॉमेडी फिल्में की थीं. इन फिल्मों को लेकर रितेश को कोई अफसोस नहीं है. रितेश ने बताया है कि उनके बच्चों को अभी तक उनके स्टारडम का अंदाज नहीं है.

Latest News
Riteish Deshmukh ने मजबूरी में की थीं सेक्स कॉमेडी फिल्में, बोले- उस वक्त मेरे पिता मुख्यमंत्री थे

Riteish Deshmukh: रितेश देशमुख

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Ritesh Dekhmukh) कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन फनी और एंटरटेनिंग वीडियो शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. उनका बॉलीवुड करियर काफी अलग-अलग तरह की फिल्मों से भरा रहा है. उन्होंने इस दौरान कई एडल्ट फिल्में भी की हैं. इन फिल्मों को लेकर हाल ही में रितेश देशमुख ने एक इंटरव्यू खुलकर बात की है. उन्होंने कहा है ये सेक्स कॉमेडी फिल्में उन्होंने तब की थीं जब उनके पिता विलाराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (Maharashtra CM) थे.

रितेश देशमुख ने बताया है कि उन्होंने मजबूरी में सेक्स कॉमेडी फिल्में करने का फैसला किया था. क्योंकि उस वक्त उनके पास ज्यादा ऑफर्स नहीं थे. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो रितेश ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने इस उन्हें इस बात को लेकर कोई परेशानी नहीं है कि आगे जानकर उनके बच्चे सेक्स कॉमेडी फिल्मों के बारे में क्या सोचेंगे. उन्हें इन फिल्मों की वजह से अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिला.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड Adil के साथ एयरपोर्ट, वीडियो देखकर लोग इमोशनल हुए लोग

उन्होंने कहा- 'मैं अकेला एक्टर हूं जिसने 4-5 सेक्स कॉमेडी कीं. मुझे इस पर शर्मिंदगी नहीं है. एक पॉइंट के बाद और कोई ऑफर्स नहीं थे. मैंने कभी नहीं सोचा कि मेरे बच्चे भविष्य में क्या सोचेंगे. मैंने जब ये फिल्में कीं, उस वक्त मेरे पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. मैंने इसे चुना. मेरे पेरेंट्स ने कभी नहीं कहा कि ये करो और ये नहीं. उन्होंने मुझे अपनी मर्जी से चीजें चुनने की आजादी दी. बात करें मेरे बच्चों की कि वे क्या देखें, उन्हें मेरे काम के बारे में पता ही नहीं'.

ये भी पढ़ें- Vijay Deverakonda की फिल्म में लोगों को नजर आ गई 'लेडी माफिया', इस सीन पर मिली तारीफ

रितेश ने कहा कि उनके बच्चों के उनके स्टारडम के बारे में अंदाज नहीं हैं. उन्हें स्कूल में दोस्त बताते हैं कि तुम्हारे पिता स्टार हैं. रितेश ने कहा ये सुनकर वो अपने बच्चों से कहते हैं कि 'अपने दोस्तों को बता दो कि मेरे पिता घर चलाने और परिवार को एंटरटेन करने के लिए रोज काम पर जाते हैं'. बता दें कि रितेश ने मस्ती, ग्रैंड मस्ती, क्या कूल हैं हम और क्या सुपर कूल हैं हम जैसी एडल्ट फिल्मों में काम किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement