Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 के धमाके के बीच Ranveer Alia की लगी लॉटरी? बना डाला बड़ा रिकॉर्ड

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ) ने 300 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

Latest News
Gadar 2 के धमाके के बीच Ranveer Alia की लगी लॉटरी? बना डाला बड़ा रिकॉर्ड

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ) 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में धर्मेंद्र(Dharmendra), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और जया बच्चन (Jaya Bachchan)ने भी मुख्य भूमिका अदा की है. इस बीच सनी देओल(Sunny Deol) की गदर 2(Gadar 2) और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की ओएमजी 2(Omg 2) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. दोनों बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज होने के बाद भी फिल्म अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है.

दरअसल, रणवीर आलिया की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 300 क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने अपने 21 वे दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.4 करोड़ का कलेक्शन किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, जिसमें अभी भी बढ़ोतरी होने की उम्मीद की जा रही है. रॉकी और रानी एक हिट फिल्म साबित हो गई है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई करने में कामयाब रही है. 

पांचवी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी रॉकी और रानी

वहीं, फिल्म ने भारत में 166 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जो कि फिल्म के लिए काफी शानदार कलेक्शन हो गया है. इस तरह से रॉकी और रानी इस साल की पांचवी सबसे बेहतरीन कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. वहीं, गदर 2 ने अपने सात दिनों में 283 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, लेकिन रॉकी  और रानी की रिकॉर्ड तोड़ने में महज कुछ करोड़ का फर्क बाकी है, जो कि इस वीकेंड पूरा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani में होगी Shah Rukh Khan की एंट्री? खुद Karan Johar ने दिया बड़ा हिंट

रॉकी और रानी की रही बेहतर शुरुआत

बात की जाए फिल्म की शुरुआत की तो रॉकी और रानी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 11. 10 करोड़ का कलेक्शन किया था और इस तरह से फिल्म की कमाई में इजाफा भी देखने को मिला. हालांकि धीरे धीरे कमाई में गिरवाट आई थी. क्योंकि इस बीच बड़े एक्टर्स की फिल्में स्क्रीन पर देखने को मिल रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ने बनाई Jaya Bachchan और Shabana Azmi की जोड़ी, एक्ट्रेस ने दोस्ती को बताया खास

करण जौहर ने की थी इस फिल्म से डायरेक्शन में वापसी 

आपको बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर ने किया है और उन्होंने ऐ दिल है मुश्किल के बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से डायरेक्शन में वापसी की है. वहीं, रणवीर और आलिया की यह दूसरी फिल्म है, जिसमें दोनों एक साथ काम करते हुए नजर आए हैं. इससे पहले दोनों ने गली बॉय में एक्ट किया है. इसके अलावा शबाना आजमी और धर्मेंद्र के फिल्म में किसिंग सीन की जमकर चर्चा हुई थी. दोनों की काफी तारीफ भी हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement