Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'फिल्मों में मोटी हीरोइन' पर Ranveer Singh की 'बहन' ने कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii prem Kahaani) में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की बहन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अंजली दिनेश आनंद(Anjali Dinesh Anand) ने हाल ही में ओवरवेट एक्ट्रेस को लेकर खुलकर बात की है.

Latest News
'फिल्मों में मोटी हीरोइन' पर Ranveer Singh की 'बहन' ने �कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

Ranveer singh, Anjali dinesh anand

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii prem Kahaani) 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में रणवीर आलिया के अलावा धर्मेंद्र(Dharmendra), शबाना आजमी(Shabana Azmi) और जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने भी अभिनय किया था. वहीं, रणवीर फिल्म में रॉकी के किरदार में नजर आए थे और आलिया रानी के रोल में दिखाई दी थीं. इन सभी के अलावा फिल्म में रणवीर सिंह की बहन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अंजली दिनेश आनंद(Anjali Dinesh Anand) नजर आई थीं.  

अंजली ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अंजली ने रणवीर की बहन गायत्री उर्फ गोलू का रोल अदा किया है. वहीं, उन्होंने अपनी फिल्म और किरदार को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की है और वह इस मौके को लेकर शुक्रगुजार हैं. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म रॉकी और रानी का क्लाइमेक्स हुआ लीक?

ओवरवेट एक्ट्रेस पर बोलीं अंजली

हाल ही में अंजली ने एक इंटरव्यू के दौरान ओवर वेट एक्ट्रेस और किरदारों को लेकर बात की है. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की हार्ष रियलिटी को लेकर बात की है. उन्होंने कहा यह सिर्फ शोबिज इंडस्ट्री की बात नहीं है, यहां तक कि ऑडियंस भी किसी हीरोइन से बहुत खुश नहीं होंगे अगर वो मेरे जैसी दिखती है. यह एक बहुत ही हाइपोक्रिटिकल वर्ल्ड है, जिसमें हम रहते हैं. हर कोई स्क्रीन पर टोन्ड बॉडी और फेयर स्किन देखना चाहते हैं. सबसे ज्यादा सीटियां आइटम नंबर्स पर ही बजती हैं. 

ऑडियंस की खोली एक्ट्रेस ने पोल

उन्होंने आगे कहा कि ये वो दुनिया है जिसमें हम रहते हैं और ये वो सच्चाई है, जिसे कोई भी स्वीकार नहीं करना चाहता है. उन्होंने कहा कि कई ऑडियंस खुद को प्रोग्रेसिव कहते हैं, ठीक है फिर. कल मुझे लीड रोल में लेकर एक फिल्म बनाएं और अगर वह बहुत बड़ी हिट हो जाए, तो मैं मानूंगी कि शायद दुनिया बदल रही है, लेकिन तब तक मुझे नहीं लगता है कि यह इंडस्ट्री हर किसी की समस्या है. हमें लाइफ में आगे बढ़ने की जरूरत है और छोटी छोटी बातों के बारे में नहीं सोचना चाहिए, जैसे कि कोई पर्सन कैसा दिखता है. 

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani देख करण जौहर पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, रणवीर सिंह को भी दे डाली ये सलाह

टीवी शो में नजर आ चुकी हैं अंजली

आपको बता दें कि अंजली कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. वहीं, उन्होंने टीवी शो कुल्फी कुमार बाजेवाला से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस शो में उन्होंने निगेटिव किरदार अदा किया था. वहीं, एक्ट्रेस की एक्टिंग की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी काफी सराहना की गई है.बता दें कि अंजली गुजरे जमाने के एक्टर रह चुके दिनेश आनंद की बेटी हैं. हालांकि वे अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. 

रॉकी और रानी ने कर लिया 340 करोड़ का कलेक्शन

इसके साथ ही फिल्म रॉकी और रानी को रिलीज हुए पूरे एक महीने बीत चुके हैं और इस फिल्म ने अपने एक महीने में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने 340 करोड़ का कारोबार कर लिया है, जिसके बाद रॉकी और रानी एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई है. फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर ने किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement