Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आलिया भट्ट और सुहाना को Shah Rukh Khan ने सिखाई लिप सिंकिंग, इस सॉन्ग के लिए दी थी क्लास

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के गाने तुम क्या मिले(Tum Kya Mile) को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि इस गाने की लिप सिंकिंग शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने सिखाई थी.

Latest News
आलिया भट्ट और सुहाना को Shah Rukh Khan ने सिखाई लिप सिंकिंग, इस सॉन्ग के लिए दी थी क्लास

Shah Rukh Khan Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म ने अपने पहले तीन दिन अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि उसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट आई है. वहीं, फिल्म को अभी तक अच्छी सराहना मिली है. बड़े पर्दे रणवीर और आलिया की जोड़ी हिट साबित हुई है. वहीं, फिल्म का गाना तुम क्या मिले(Tum Kya Mile) सुपरहिट रहा है. इस गाने को और अरिजीत सिंह(Arijit Singh) की आवाज में लोगों ने खूब पसंद किया है. वहीं, हाल ही में इस गाने को लेकर आलिया भट्ट ने एक खुलासा किया है.

दरअसल, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि तुम क्या मिले गाने की तैयारी के लिए उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान से मदद ली थी. एक्ट्रेस ने बताया कि मैं इसका खुलासा नहीं करने वाली थी, यह मेरा एक छोटा सा सीक्रेट था, मैं सचमुच घबरा गई थी. मैंने कुछ महीने के बाद फिर से काम करना शुरू किया था. इश्क वाला लव के बाद पहली बार मैं प्रॉपर काम रही थी. मुझे एहसास हुआ कि मैं बेहतर कर सकती हूं, तो मैंने करण से इस बारे में बात की और उन्होंने मुझे कहा कि मुझे शाहरुख खान से बात करनी चाहिए और वह कुछ टिप्स शेयर करेंगे. 

आलिया और सुहाना को दी शाहरुख ने क्लास

आलिया ने आग कहा कि कैसे शाहरुख ने उन्हें और सुहाना दोनों को सिखाया था. उन्होंने कहा मैंने उन्हें फोन किया और फोन पर बात करते हुए मैं उनसे समझना चाहती थी, क्योंकि कोई भी उनके जैसा लिप सिंक नहीं कर सकता. उन्होंने मुझसे कहा कि तू घर आ जा. सुहाना भी सीखना चाहती है. तो तुम दोनों का साथ में ट्यूशन करेंगे. तो तू गाना लेकर आ जा. 

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani में होगी Shah Rukh Khan की एंट्री? खुद Karan Johar ने दिया बड़ा हिंट

लाइफ का इरिप्लेसेबल एक्सपीरियंस बताया आलिया ने

इसे अपनी लाइफ का इरिप्लेसेबल एक्सपीरियंस बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं वहां दो से तीन घंटे के लिए थी. सुहाना और मैं दोनों गाना गा रहे थे. एक पूरा लिप सिंक वाला पार्ट है जिसे श्रेया ने खूबसूरती से गाया है. जिस तरह से उन्होंने गाना गाया है, उन्होंने कुछ ऐप भी डाउनलोड किए. उन्होंने कहा कि ये बार बार करो. उन्होंने इसके एंड में खुद भी गाना सीख लिया था. उससे पता चलता है कि वह आदमी कितने बड़े दिल वाला है, कितने उदार हैं. वह बहुत अद्भुत और हमेशा तैयार रहते हैं मदद करने के लिए, वह अनुभव मेरी लाइफ का इरिप्लेसेबल है. 

ये भी पढ़ें- Alia से लेकर Ranveer तक, Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani के लिए सितारों ने वसूली मोटी फीस, फिल्म का बजट जान लगेगा झटका

फिल्म ने कर ली 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म ने एक सप्ताह में अभी तक 70 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर ली है. फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन ने मुख्य भूमिका अदा की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement