Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas: लग्जरी गाड़ियों से आलीशान घर तक, करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं Salaar एक्टर, सबसे खास है विदेशी बंगला

साउथ के सुपरस्टार प्रभास(Prabhas) 215 करोड़ संपत्ति के मालिक है. एक्टर इसके साथ ही लग्जरी घर और महंगी गाड़ियों के भी मालिक हैं.

Prabhas: लग्जरी गाड़ियों से आलीशान घर तक, करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं Salaar एक्टर, सबसे खास है विदेशी बंगला

Prabhas: प्रभास

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास(Prabhas) साउथ के सुपरस्टार कहे जाते हैं. एक्टर बीते काफी वक्त से अपनी बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर चर्चा में बने हुए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन(Kriti Sanon) नजर आई थीं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. वहीं, हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म सालार( Salaar) का टीजर रिलीज हुआ है. एक्टर का यह टीजर सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. वहीं, सभी जानते हैं कि प्रभास साउथ के बड़े स्टार्स में से एक हैं. इसके साथ ही वह सबसे महंगे एक्टर्स में भी आते हैं. तो आइये जानते हैं प्रभास अपनी फिल्मों के लिए कितना चार्ज करते हैं. 

साउथ के सुपरस्टार प्रभास आंध्र प्रदेश में जन्मे हैं. वह एक संपन्न क्षत्रिय परिवार से संबंध रखते हैं. एक्टर का पूरा नाम सूर्यनारायण वेंकट प्रभास राजु उप्पलपाटि है. एक्टर के एक फिल्म में फीस चार्ज को लेकर बात की जाए तो खबरों के मुताबिक प्रभास अपनी एक फिल्म के लिए 14 से 15 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Salaar Teaser Out: दमदार एक्शन अवतार में दिखे Prabhas, Salaar का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे  

215 करोड़ संपत्ति के मालिक हैं प्रभास

हालांकि उन्होंने ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की थी, उन्होंने पहली बार किसी फिल्म के लिए इतना चार्ज किया था. यह उनकी सबसे ज्यादा महंगी फिल्म रही थी. जानकारी के मुताबिक एक्टर 215 करोड़ की संपत्ति के मालिक है.  उन्होंने बतौर तेलुगु एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि आज वह एक सभी भाषाओं की फिल्मों में काम करते हैं. वहीं, आदिपुरुष से पहले प्रभास ने अपनी सुपरहिट फिल्म बाहुबलि के लिए 40 करोड़ रुपये फीस ली थी. 

ये भी पढ़ें- Salaar के टीजर रिलीज से पहले प्रभास ने एक्साइटेड फैंस को दिया खास मैसेज, तड़के सुबह हो रहा है रिलीज 

हैदराबाद में है लग्जरी घर

वहीं, एक्टर के पास हैदराबाद में एक बेहद लग्जरी घर है. जिसकी कीमत 65 करोड़ के करीब है, जो कि लग्जरी से भरपूर है. वहीं एक्टर का इटली में भी एक घर है, जहां पर वह अक्सर ही छुट्टियां बिताने के लिए जाते हैं. जानकारी के मुताबिक एक्टर ने अपने इस घर को वहां के टूरिस्ट के लिए रखा है, जिसका किराया महीने में 40 लाख रुपये है. इस घर के जरिए एक्टर अलग से 40 लाख रुपये की कमाई करते हैं. 

महंगी गाड़ियों के शौकिन हैं प्रभास

एक्टर के पास आलीशान घर के अलावा कई बेहतरीन गाड़ियां भी हैं. उनके पास स्कोडा सुपर्ब, बीएमडब्ल्यू एक्स 3, जगुआर एक्सजेआर, रेंज रोवर और महंगी कारों में से एक रोल्स रॉयस फैंटम भी है.  रोल्स रॉयस की कीमत 8 करोड़ है. इसके साथ ही बाकी गाड़ियों की कीमत भी करोड़ों में है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement