Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rubina Dilaik के आगे Sana Khan ने खोले अपने राज, बताया क्यों चुना धर्म का रास्ता

सना खान (Sana Khan) हाल में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के चैट शो किसी ने बताया नहीं (Kisine Bataya Nahi) में नजर आई हैं.जहां उन्होंने अपने बॉलीवुड छोड़ने के बारे में बात की है.

Latest News
Rubina Dilaik के आगे Sana Khan ने खोले अपने राज, बताया क्यों चुना धर्म का रास्ता

Sana Khan, Rubina Dilaik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी सना खान (Sana Khan) इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती थी. उन्होंने इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान हासिल की थी. हालांकि उन्होंने एक दिन अचानक फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया और इसके बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने फैंस को बताया कि वह धर्म के रास्ते को अपना रही हैं. इन सभी के बीच सना हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के चैट शो किसी ने बताया नहीं (Kisine Bataya Nahi) में नजर आई हैं. इस दौरान उन्होंने अपने बच्चे, परिवार, और बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात की है. एक्ट्रेस अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गई थीं. 

दरअसल, किसी ने बताया नहीं में बातचीत के दौरान रुबीना दिलैक ने सना खान से पूछा कि उन्होंने अपने धर्म को अपनाने के बारे में किस तरह से सोचा? इसपर सना ने जवाब दिया, '' कभी कभी हम बातें तो लोगों से अच्छी करते हैं, लेकिन हमारा रवैया ऐसा नहीं होता है. मैं खुद को सवाल करने लग गई थी कि मैं खुश क्यों नहीं हूं. मेरी जर्नी फुल स्लीव से बैकलेस तक कब आ गई. मुझे पता ही नहीं चला कि शैतान ने मुझे एक महिला के तौर पर नंगा कब कर दिया.

यह भी पढ़ें- Sana Khan: सपने में खुद की जलती हुई कब्र दिखती थी...सना खान ने बताया क्यों छोड़ी ग्लैमरस दुनिया

सना को होता था ऐसा महसूस

सना ने आगे कहा कि मुझे लगा था कि मैं खो गई हूं कहीं. सलवार कमीज पहनकर, तेल लगाकर,  दो चोटी बनाकर कॉलेज जाने वाली लड़की ने कब शॉर्टकट और बैकलेस स्टेज पर कब आ गई. सच कहूं तो मुझे ये सब सोचकर रोना आता है. वहीं, इतना कहते ही सना खान के आंखों से आंसू आ गए.

यह भी पढ़ें- Sana Khan: कभी लगा था अपहरण का आरोप, प्यार में भी मिला था धोखा अब मौलाना से शादी कर हैं बेहद खुश

सना ने की पति की तारीफ

इस दौरान सना अपने पति की तारीफ करते हुए भी नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बेबी को लेकर भी बात की. सना ने कहा कि हमारे यहां कहा जाता है कि बेटियां होती हैं तो बेटी रहमत और बेटा नेमत होता है. जब मुझे पता चला कि मुझे ट्विंस नहीं है, तो मेरे मन में था कि मुझे ट्विंस क्यों नहीं दिए हैं. लेकिन हां मुझे बाद में समझ आ गया कि अल्लाह दो बच्चों की मेरी क्षमता नहीं है. पति को लेकर सना ने कहा कि मेरे पति कोयले में हीरा हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement