Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की Jawan में Allu Arjun की एंट्री हुई पक्की, पहले ठुकराया था ऑफर अब कर डाली शूटिंग? जानें क्या है ये कन्फ्यूजन

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan में Allu Arjun के कैमियो रोल को लेकर काफी कन्फ्यूजन चल रही है. इसी बीच खबर आई है कि Pushpa स्टार ने इस फिल्म में अपने सीन की शूटिंग कर ली है.

Shah Rukh Khan की Jawan में Allu Arjun की एंट्री हुई पक्की, पहले ठुकराया था ऑफर अब कर डाली शूटिंग? जानें क्या है ये कन�्फ्यूजन

Shah Rukh Khan & Allu Arjun शाहरुख खान अल्लू अर्जुन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पठान की बंपर सक्सेस के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म अगली फिल्म जवान को लेकर आए दिन अपडेट सामने आती रहती है. इंटरनेट पर अक्सर फिल्म के कुछ सीन की फोटो लीक हो जाती है जो फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहा है. वहीं खबर थी कि फिल्म में कैमियो रोल के लिए पुष्पा (Pushpa) स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को अप्रोच किया गया था पर एक्टर ने बिजी होने के कारण फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है. इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिससे अल्लू अर्जुन के फैंस जरूर खुश हो जाएंगे. 

दरअसल कुछ समय पहले खबर आई थी कि शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए अल्लू अर्जुन को कैमियो रोल की पेशकश की गई थी पर कहा गया कि पुष्पा 2 के कारण वो इस फिल्म की शूटिंग के लिए डेट नहीं निकाल पाए. इसी कारण उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया था. हालांकि अब खबर आ रही हैं कि अल्लू शाहरुख खान की पहली पैन-इंडिया फिल्म में कैमियो में दिखाई देने वाले हैं. उनके कैमियो अपीयरेंस की खबरें एक बार फिर जोरों से वायरल हो रही हैं. 

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो अल्लू अर्जुन ने हाल ही में जवान में अपने कैमियो की शूटिंग पूरी कर ली है. ये भी कहा जा रहा है कि इसकी घोषणा फिल्म के टीजर में की जाएगी, जिसके ईद पर रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है. फिलहाल इसके बारे में फिल्म के मेकर्स की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें: क्या Shah Rukh Khan की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे 'Pushpa'? सामने आई बड़ी डिटेल

वहीं जवान 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली है. इसका ट्रेलर अब तक सामने नहीं आया है पर फैंस बेसब्री से इसके इंतजार में हैं. फिल्म में साउथ की सुपरस्टार नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं. जवान को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Jawan में नजर नहीं आएंगे Allu Arjun, जानें पुष्पा ने क्यों ठुकराया फिल्म का ऑफर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement