Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Shah Rukh Khan ने Priyanka Chopra संग अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, देखें वीडियो में क्या बोले?

एक वक्त पर Shah Rukh Khan और Priyanka Chopra का नाम जोड़ा जा रहा था. किंग खान ने इस तरह की अफवाहों पर एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी.

Latest News
जब Shah Rukh Khan ने Priyanka Chopra संग अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, देखें वीडियो में क्या बोले?

Shah Rukh Khan, Priyanka Chopra: शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्में दे चुके हैं. 'पठान' और 'जवान' दोनों फिल्में ही ब्लॉकबस्टर साबित हुए हैं. फिल्म इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले शहरुख एक वक्त पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे थे. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ उनका नाम खूब जोड़ा गया. कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनके लव अफेयर के दावे किए गए. वहीं, इन दावों पर शाहरुख ने खुलकर बात भी की थी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने प्रियंका के साथ नाम जोड़े जाने पर बात करते हुए अपने रिश्ते की सच्चाई बयां की थी.

शाहरुख खान का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो उस वक्त पर फैली प्रियंका चोपड़ा संग लिंकअप की अफवाहों पर बात करते दिख रहे हैं. इस इंटरव्यू में शाहरुख कह रहे हैं कि 'मुझे इस बात का सबसे ज्यादा दुख है कि एक महिला, जिसने मेरे साथ काम किया उस पर सवाल उठ रहे हैं. ये बहुत ही अपमानजनक है. मैं इस बात के लिए दुखी नहीं हूं कि मैंने कुछ किया है बल्कि इसलिए दुखी हैं कि वो मेरी दोस्त है और इसके लिए उसे सुनना पड़ रहा है'.

ये भी पढ़ें- DDLJ के लिए शाहरुख खान नहीं ये एक्टर था मेकर्स की पहली पसंद, इस कारण ठुकराया था ऑफर

शाहरुख कहते है कि 'मैं इसी चीजों से दूर रहता हूं क्योंकि इस तरह की बातें मुझे बहुत छोटी और बकवास लगती हैं. इससे रिश्ते खराब होते हैं'. शाहरुख, प्रियंका के बारे में बताते हुए कहते हैं 'वो छोटी सी लड़की जिसने मेरे साथ मिस वर्ल्ड की जर्नी शुरू की थी. हमने ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन कई अच्छा वक्त बिताया है'. एक्टर कहते हैं कि 'प्रियंका इतनी मैच्योर हैं कि उन्होंने मेरे साथ अपनी दोस्ती खराब नहीं होने दी'.

ये भी पढ़ें- देश ने इस एक्टर को बताया नंबर वन हीरो, नाम जानकर हो जाएंगे खुश

बता दें कि शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'डॉन' में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी. इसी फिल्म के बाद दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ने लगीं. हालांकि, प्रियंका ने इस पर कभी बात नहीं की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement