Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan के बर्थडे पर बेटी Suhana Khan ने शेयर की खूबसूरत फोटो, Karan Johar भी हुए इमोशनल

Shahrukh Khan आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है जिसमें सेलेब्स और फैंस शामिल हैं.

Latest News
Shahrukh Khan के बर्थडे पर बेटी Suhana Khan ने शेयर की खूबसूरत फोटो, Karan Johar भी हुए इमोशनल

Shahrukh Khan शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan Birthday) आज अपना 57वां बर्थडे मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर उन्हें बर्थडे विश किया है. कई सेलेब्स भी पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं एक्टर के सबसे करीबी शख्स यानी उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने पिता के लिए सबसे प्यारी शुभकामनाएं दी हैं. सुहाना ने अपने इंस्टा पर पापा के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. यही नहीं करण जौहर (Karan Johar) ने एक छोटा सा वीडियो शेयर कर इमोशनल नोट लिखा है. 

suahana

सबसे पहले बात करें सुहाना खान की तो उन्होंने पिता शाहरुख खान के बर्थडे पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें किंग खान के साथ सुहाना और आर्यन नजर आ रहे हैं. इस फोटो में शाहरुख की प्यारी सी मुस्कान देख फैंस दीवाने हो गए हैं. सुहाना ने फोटो पर लिखा, 'मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन मुबारक हो मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं.'

करण जौहर हुए इमोशनल 

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर किंग खान को खास तरीके से बर्थडे विश किया है. उन्होंने शाहरुख खान को एक प्रेरणा बताया और कहा है कि वो उन्हें भाई की तरह मानते हैं. करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने किंग खान के बारे में काफी कुछ शेयर किया.

देखें पोस्ट:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

घर के बाहर पहुंचे हजारों फैंस 

शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके घर मन्नत के बाहर फैंस का हुजूम देखने को मिला. उन्होंने अपने घर की बालकनी से खड़े होकर फैंस का आभार जताया. फैंस आधी रात को ही शाहरुख के घर मन्नत के बाहर उन्हें विश करने के लिए खड़े हो गए थे. शाहरुख के साथ बेटे अबराम भी नजर आए.

ये भी पढ़ें: Pathaan Teaser: Shah Rukh Khan के बर्थडे पर फैंस को मिला बड़ा गिफ्ट, टीजर में धांसू अंदाज देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement