Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaktimaan Movie: कौन करेगा फिल्म को डायरेक्ट? प्रभास की इस बड़ी फिल्म के डायरेक्टर का नाम आया सामने

Shaktimaan: मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की तरफ से निभाए गए मशहूर टीवी किरदार शक्तिमान (Shaktimaan) को लेकर अब जल्द फिल्म बनाई जाएगी. इस फिल्म के एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर ने नाम को लेकर अटकलें जारी हैं. फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा इसे लेकर प्रभास की इस मशहूर फिल्म के डायरेक्टर का नाम सामने आ रहा है.

Shaktimaan Movie: कौन करेगा फिल्म को डायरेक्ट? प्रभास की इस बड़ी फिल्म के डायरेक्टर का नाम आया सामने

Shaktimaan Movie

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shaktimaan Movie: मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की सीरीज शक्तिमान (Shaktimaan) ने एक टेलीविजन सीरीज के रूप में नेशनल टेलीविजन पर एक बड़ी सफलता थी. टीवी सीरीज ने 90 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत में बच्चों को भारत के पहले देसी सुपरहीरो से रू-ब-रू कराया. अयान मुखर्जी (Ayan Mukharjee) के कॉन्सेप्ट से बहुत पहले पांच तत्वों - पृथ्वी, अग्नि, जल, हवा और आकाश से बने सुपरहीरो से दर्शक पहले ही मिल चुके हैं. मुकेश खन्ना की सुपरहीरो सीरीज को सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल को बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारी चल रही है. फिल्म में एक्टर के नाम पर अटकलें जारी हैं और बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह फिल्म में लीड किरदार निभाएंगे.

पहले खबर आई थी कि रणवीर सिंह शक्तिमान का किरदार निभा सकते हैं. हालांकि रणवीर या निर्माताओं ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. मिड-डे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ओम राउत फिल्म का निर्देशन कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh को लगता है सासू मां से डर? जानें Deepika Padukone संग उनकी फिल्मी Love Story

शक्तिमान फिल्म में हो सकता बेहतरीन वीएफएक्स
ओम राउत पहले अजय देवगन की ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा बायोपिक तान्हाजी - द अनसंग वॉरियर का निर्देशन किया है. इन दिनों वह प्राचीन कथा रामायण पर आधारित प्रभास-कृति सैनन स्टारर आदिपुरुष की शूटिंग कर रहे हैं. ओम भारी बजट के वीएफएक्स और एक्शन वाली फिल्में में बनाने के लिए विख्यात हैं. सब कुछ ठीक रहा तो ओम राउत शक्तिमान का निर्देशन कर सकते हैं.

हालांकि, सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल ने अब तक के हालिया घटनाक्रम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

वहीं बात करें शक्तिमान की तो इस सीरीज को दूरदर्शन पर दिखाया गया था और इसमें मुकेश खन्ना, टॉम ऑल्टर, किटू गिडवानी, वैष्णवी, राजेंद्र गुप्ता और सुरेंद्र पाल जैसे कलाकारों ने काम किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement