Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut पर भड़के Shankaracharya Avimukteshwaranand, बोले- चेहरा नहीं देखना चाहते

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के गोमांस बयान पर पांच साल बाद धर्म गुरु शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद (Shankaracharya Avimukteshwaranand) ने रिएक्ट किया है और इसपर नाराजगी जताई है.

Latest News
Kangana Ranaut पर भड़के Shankaracharya Avimukteshwaranand, बोले- चेहरा नहीं देखना चाहते

Shankaracharya Avimukteshwaranand, Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की सांसद बनी हैं. एक्ट्रेस हमेशा ही धर्म और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से बोलते हुए नजर आईं है, जिसको लेकर वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के पांच साल पहले भी कुछ ऐसा बयान दिया था, जिसके कारण हिंदुओं की भावनाएं आहत हुईं थी. जिस पर अब धर्म गुरु शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद (Shankaracharya Avimukteshwaranand)ने रिएक्ट किया है और नाराजगी जताई है. शंकराचार्य के बयान का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था, लेकिन फिलहाल इसे ऑनलाइन हटा दिया गया है. 

साल 2019 में कंगना रनौत ने एक ट्वीट में गोमांस खाने को सही ठहराया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था. गाय का मांस खाने को लेकर उन पर कई आरोप लगे थे. जिसपर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने कंगना के बीफ खाने वाले बयान पर नाराजगी जताई है और एएए  मीडिया से कहा, '' उनपर किसी और ने आरोप नहीं लगाया है, उन्होंने खुद ही यह बात स्वीकार की है. यह सार्वजनिक जानकारी है. उन्होंने कोई अफसोस व्यक्त नहीं किया है. उसके बारे में और अभी तक कोई प्रायश्चित भी नहीं किया है. 

शंकराचार्य ने गुस्से में दिया जवाब

वहीं, इस बीच शंकराचार्य से जब पूछा गया कि क्या वह कंगना रनौत के इस बयान पर कोई कमेंट करना चाहते हैं, तो उन्होंने गुस्से में जवाब देते हुए कहा, ऐसे व्यक्ति की शक्ल नहीं देखना चाहते, पाप लगेगा हमको. ऐसे व्यक्ति का नाम नहीं लेना चाहेंगे. पाप लगेगा हमको.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के खिलाफ होगी FIR? जानें CISF ऑफिसर के समर्थन में उतरी SGPC ने की है क्या मांग


2019 में कंगना ने गोमांस पर कही थी ये बात

बता दें कि 24 मई 2019 को कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा था, '' मैं गोमांस या किसी भी तरह के लाल मांस का सेवन नहीं करती हूं, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं, मैं योगिक और आर्युवेदिक की वकालत और प्रचार करती रही हूं. दशकों से चली आ रही, जीवनशैली के कारण अब मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसी रणनीतियां काम नहीं करेंगी. मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी चीज उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती है. जय श्री राम.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut संग हुए थप्पड़ कांड पर Hrithik Roshan ने किया रिएक्ट, फैंस हुए हैरान


कंगना के खिलाफ FIR की उठी थी मांग

वहीं, कंगना के बयान के बाद उनके खिलाफ FIR के लिए याचिका दायर की गई थी, जिसे पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया था. आपको बता दें कि कंगना को इससे पहले भी कई बार अपने बयानों के कारण विवादों का सामना करना पड़ा है. 

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

काम को लेकर बात करें, तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी, जो कि सितंबर में रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement