Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shatrughan Sinha ने शॉकिंग खुलासे में दी अफेयर की हिंट, बताया क्यों तोड़ा था पत्नी संग रिश्ता?

Shatrughan Sinha ने बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ एक वक्त पर बुरा बर्ताव कर चुके हैं. उन्होंने अपने किए पर पछतावा भी जाहिर किया है.

Shatrughan Sinha ने शॉकिंग खुलासे में दी अफेयर की हिंट, बताया क्यों तोड़ा था पत्नी संग रिश्ता?

Shatrughan Sinha Divorce His Wife: शत्रुघ्न सिन्हा ने पत्नी को दे दिया था तलाक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचाने जाते हैं. देश, राजनीति से जुड़ा मुद्दा हो या पर्सनल लाइफ वो अपनी बात कहने से जरा भी नहीं हिचकचाते हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिनके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक वक्त पर किस तरह स्टारडम के नशे में चूर होकर उन्होंने अपनी पत्नी पूनम (Shatrughan Sinha Wife) के साथ बुरा बर्ताव किया था और 'तलाक' (Divorce) तक ले लिया था.

Shatrughan Sinha 'Divorced' Wife

दरअसल, हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा, एक्टर- फिल्ममेकर अरबाज खान के चैट शो पर पहुंचे थे. इस शो पर उन्होंने दिल खोलकर बातें कीं और पत्नी के साथ अपने रिश्तों पर भी चौंकाने वाला खुलासा किया. एक्टर ने अपनी लव स्टोरी बताते हुए कहा कि पूनम से उनकी पहली मुलाकात पटना से पुणे जाने वाले ट्रेन पर हुई थी. तब वो फिल्म एंड टीवी इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में दाखिल हुए थे और 14 सालों बाद उनकी शादी हो गई. हालांकि इस रिश्ते को तूफान का सामना तब करना पड़ा जब शत्रुघ्न स्टार बन गए. एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी से एक तरह से तलाक ही ले लिया था.

ये भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा का कट गया था पत्ता और रातों-रात स्टार बना था ये हीरो

तोड़ लिए थे सारे रिश्ते

एक्टर ने बताया कि एक वक्त ऐसा आया था जब उन्होंने तीन सालों तक अपनी पत्नी से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे. एक्टर कहते हैं कि 'हां, हमने बात करनी बंद कर दी थी. ये मेरा फैसला था. इस दौरान मेरी जिंदगी में कुछ और ही चल रहा था, मैं उस पर बात नहीं करना चाहूंगा. लेकिन वो सब मेरी गलती थी. मैं बाहर निकलने का रास्ता खोज रहा था. मैंने उससे कहा कि तुम मेरे लिए कुछ ज्यादा ही अच्छी हो. मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकता'.

ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha से हूबहू क्यों मिलता है Reena Roy का चेहरा, सालों बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

एक्टर ने दी अफेयर की हिंट

उन्होंने आगे कहा कि 'मैं स्टारडम के नशे में था. पुराने दौर में सोचता था कि कोई लड़की मुझे क्यों अटेंशन देगी लेकिन जब फीमेल अटेंशन मिलने लगी तो मैंने होश खो दिया था और उसे तलाक दे दिया था, एक तरह से... हम पूरी तरह अलग हो गए थे लेकिन वो दूसरों से मेरी सलामती के बारे में पूछती रहती थी. वो मेरे स्टाफ से मेरा ख्याल रखने के लिए कहती थी'. इससे पहले एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने अपनी पत्नी के साथ बेवफाई की बात भी कबूल की थी. एक्टर ने इस पर पछतावा भी जाहिर किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement