Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonakshi Sinha Wedding के लिए पिता Shatrughan ने की ये तैयारी, कंफर्म की बेटी के ब्याह की खबरें?

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की इन दिनों शादी की खबरे सामने आ रही हैं. वहीं, इन खबरों को लेकर एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)ने रिएक्ट किया है.

Latest News
 Sonakshi Sinha Wedding के लिए पिता Shatrughan ने की ये तैयारी, कंफर्म की बेटी के ब्याह की खबरें?

Shatrughan Sinha, Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को अक्सर ही बॉलीवुड की पार्टीज में साथ देखा गया है. कपल को लेकर लंबे वक्त से खबरें आ रही हैं, कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. वहीं हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर खबरें सामने आई है कि एक्ट्रेस इसी महीने एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हालांकि इन खबरों को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने उड़ रही शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. 

टाइम्स नाउ से बातचीत में शुत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की अफवाहों पर खुलकर बात की है और कहा मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव के रिजल्ट्स आने के बाद मैं यहां फ्लाइट लेकर आ गया. मैंने अपनी बेटी की प्लानिंग के बारे में किसी से भी बात नहीं की है. तो आपका सवाल यह है कि क्या वह शादी कर रही है? इसका जवाब यह है कि उसने मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूं, जितना मैं मीडिया में पढ़ता हूं. अगर वो मुझे इस बारे में बताती है, तो मैं और मेरी पत्नी कपल को अपना आशीर्वाद देंगे. हम कामना करते हैं कि वह हमेशा खुश रहें.


यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा के हैं फैन, तो ओटीटी पर जरूर देखें ये 11 शानदार फिल्में और सीरीज


सोनाक्षी की शादी पर शत्रुघ्न ने कही डांस करने की बात

एक्टर ने आगे कहा कि अगर यह सच है, तो वह अपनी बेटी की शादी में डांस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने कहा कि- हमें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है. वह कभी भी कोई गैर कानूनी या अवैध फैसला नहीं लेगी. एक अडल्ट होने के तौर पर उसे अपना फैसला लेने का पूरा हक है. मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा.


यह भी पढ़ें- जल्द Zaheer Iqbal की दुल्हन बनेंगी Sonakshi Sinha? सामने आई वेडिंग डेट


शादी को लेकर शत्रुघ्न ने यूं किया रिएक्ट

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि यहां तक कि वह और उनकी पत्नी भी अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बारे में इफॉर्म किए जाने का इंतजार कर रहे हैं. एक्टर ने कहा कि मुझसे मेरे करीबी लोग पूछ रहे हैं कि मुझे इसके बारे में(रूमर्ड मैरिज) के बारे में जानकारी क्यों नहीं है और मीडिया को इसके बारे में पता है. मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल के बच्चे की सहमति नहीं लेते मां बाप को सिर्फ इंफॉर्म करते हैं. 

सोनाक्षी-जहीर की हुई थी सलमान की पार्टी में मुलाकात

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी पिछले कुछ सालों से जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस पहली बार सलमान खान की पार्टी में इकबाल से मिलीं और इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई. हालांकि कपल ने आज तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement