Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

12 साल छोटी एक्ट्रेस संग इश्क लड़ाएंगे Sidharth Malhotra, जल्द ही इस निर्देशक की फिल्म में दिखेगी ये जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) जल्द ही फिल्म मेकर तुषार जलोटा(Tushar Jalota) के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे और इस फिल्म से पहली बार वह अपने से 12 साल छोटी एक्ट्रेस साथ एक्टिंग करेंगे.

Latest News
12 साल छोटी एक्ट्रेस संग इश्क लड़ाएंगे Sidharth Malhotra, जल्द ही इस निर्देशक की फिल्म में दि��खेगी ये जोड़ी

Sidharth Malhotra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर तैयारी में जुटे हैं. वह रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) की ओटीटी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स(Indian police Force) में नजर आने वाले हैं. जिसकी हाल ही में रिलीज डेट सामने आई है. यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty), श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) भी नजर आने वाली हैं. इन सभी के बीच सिद्धार्थ और जाह्नवी(Janhvi Kapoor) को लेकर एक अपडेट सामने आया है, कि एक्टर जल्द ही दोनों एक साथ फिल्म करने वाले हैं. यह पहली बार होगा कि दोनों कलाकार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. 

दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा करेंगे, जो कि अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म दसवी कर चुके हैं. फिल्म दिनेश विजन के बैनर तले तैयार की जाएगी और तुषार ही इस फिल्म को प्रोड्यूसर भी करेंगे. वहीं, फिल्म का नाम फिलहाल डिसाइड नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding Budget: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने शादी में पानी की तरह बहाया पैसा, 3 दिनों में ही उड़ा दिए इतने करोड़?

अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

तुषार ने दोनों कलाकारों को ध्यान में रखते हुए एक थ्रिलर फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की है, जिसकी स्टोरी दिनेश विजन को काफी पसंद आई है. वहीं, फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी की 2024 से शुरू होगी और इस फिल्म के लिए दोनों ही कलाकारों को ऑफर किया गया है. बता दें कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Kiara Advani से शादी के बाद ऐसा हुआ Sidharth Malhotra का हाल, फोटो देख आपको भी आ जाएगा तरस

सिद्धार्थ-जाह्नवी के बीच है 12 साल का अंतर

बता दें इन दिनों ज्यादा तर डायरेक्टर्स और फिल्म मेकर्स नई जोड़ियों को एक साथ कास्ट कर रहे हैं और लोगों को यह पसंद भी आ रहा है. वहीं, दोनों कलाकारों की उम्र में देखा जाए तो काफी अंतर हैं. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सिद्धार्थ मल्होत्रा से 12 साल छोटी हैं. यानी की एक्ट्रेस महज 26 साल की हैं और सिद्धार्थ 38 साल के हैं. वहीं, देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा कि इनकी जोड़ी को कितना पसंद किया जाता है. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे सिद्धार्थ और जाह्नवी

दोनों कलाकारों के काम को लेकर बात की जाए तो सिद्धार्थ जल्द ही वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स से ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं. इसके अलावा वो फिल्म योद्धा में दिखाई देंगे. वहीं, जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म बवाल में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन थे. फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. इसके साथ ही वह साउथ की फिल्म देवारा पार्ट 1 में दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement