Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singham Again Trailer: सच्चे प्यार की मिसाल पेश करेगें Ajay Devgn और Kareena, अपनी सीता को बचाने करेंगे लंका पार

सिंघम अगेन (Singham Again) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और आखिरकार मेकर्स ने इस फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

Latest News
Singham Again Trailer: सच्चे प्यार की मिसाल पेश करेगें Ajay Devgn और Kareena, अपनी सीता को बचाने करेंगे लंका पार

Singham Again

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सिंघम अगेन (Singham Again) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और आखिरकार मेकर्स ने इस फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कॉप यूनिवर्स की यह पांचवी किस्त है और इसमें अजय देवगन (Ajay Devgn), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अक्षय कुमार (Akshay Kumar)नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है. तो चलिए एक नजर डालते हैं इस धमाकेदार ट्रेलर पर.

सिंघम अगेन ट्रेलर की थीम इस बार रामायण पर आधारित है. इस फिल्म में राम-सीता, भरत, लक्ष्मण, हनुमान और शत्रुघ्न की झलक दिखाई गई है. सभी स्टार कास्ट को एक अलग रूप में पेश किया गया है. इस ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन और करीना कपूर से होती है, जो अपने बेटे को रामायण का महत्व बताते हैं कि भगवान श्रीराम माता सीता को लाने के लिए लंका पार करके गए थे और उन्होंने 14 साल का वनवास भी काटा था. इसके बाद दिखाया जाता है कि किस तरह से करीना को किडनैप किया जाता है और उसे गोली भी लगती है. जिसके बाद अजय देवगन अपनी टीम के साथ करीना को बचाने के लिए जाता है.

यह भी पढ़ें- Ajay Devgn से Deepika Padukone तक, जानें Singham Again के लिए स्टार्स ने ली कितनी फीस

ट्रेलर में हुई दीपिका-अर्जुन की धमाकेदार एंट्री

इसके बाद आगे जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर की एंट्री होती है. अर्जुन कपूर इस दौरान खूंखार अवतार में नजर आते हैं. अर्जुन पहली बार विलेन रोल में दिखे हैं, जो कि काफी खतरनाक लग रहा है. वहीं, आगे दीपिका पादुकोण की एंट्री दिखाई जाती है. इस दौरान एक्ट्रेस एक्शन अवतार में नजर आती हैं. दीपिका बताती हैं कि वो लेडी सिंघम हैं.

यह भी पढ़ें- जल्द रिलीज होगा Singham Again का ट्रेलर, नए टीजर में दिखी Ajay Devgn की धमाकेदार झलक 

इसके बाद टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री दिखाई जाती है. तीनों ही एक्टर्स अजय संग अवनी यानी कि करीना को कैद से बाहर निकालने के लिए जी-जान लगाते हुए नजर आते हैं. 

फैंस ने की ट्रेलर की तारीफ

ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अक्षय कुमार सर भारी पड़ गए सब पर. दूसरे ने लिखा- अच्छा ट्रेलर है. सभी ने अच्छा परफॉर्म किया है. यहां तक कि अर्जुन कपूर ने भी. लेकिन अक्षय कुमार की एंट्री सबसे अलग रही.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement