Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zaheer Iqbal से शादी के बाद इस्लाम धर्म अपनाएंगी Sonakshi Sinha? होने वाले ससुर ने बताई सच्चाई

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी को लेकर काफी चर्चा है. इसी बीच एक्ट्रेस के होने वाले ससुर ने बता दिया कि शादी कैसे रीति रिवाजों के साथ होगी.

Latest News
Zaheer Iqbal से शादी के बाद इस्लाम धर्म अपनाएंगी Sonakshi Sinha? होने वाले ससुर ने बताई सच्चाई

Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) लंबे समय तक डेट करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है. शादी की गेस्ट लिस्ट से लेकर कार्ड और प्री वेडिंग सेलिब्रेशन भी जोरों से चल रहा है. वहीं, फैंस के मन में कई सवाल हैं कि शादी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding) हिंदू धर्म से होगी या मुस्लिम धर्म से. इसको लेकर जहीर के पिता इकबाल रतनसी ने बड़ा खुलासा किया है. साथ ही उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस शादी के बाद इस्लाम धर्म अपनाएंगी या नहीं.

जहीर इकबाल के पिता और सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने बताया है कि कपल 23 जून को सिविल मैरिज करेगा. फ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में जहीर के पिता ने कहा 'इसमें न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे. ये एक सिविल मैरिज होगी.' साथ ही जहीर के पिता ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया, जिनमें कहा गया था कि सोनाक्षी अपनी शादी के बाद इस्लाम धर्म अपना सकती हैं.

इकबाल रतनसी ने कहा 'वो (सोनाक्षी) धर्म परिवर्तन नहीं कर रही हैं और यह पक्का है. उनका मिलन दिलों का मिलन है और इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है. मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है.


ये भी पढ़ें: मेहंदी सेरेमनी से सामने आई Sonakshi Sinha की तस्वीर, Zaheer Iqbal के परिवार संग किया पोज


बता दें कि शुक्रवार यानी बीती रात को कपल की मेंहदी सेरेमनी हुई थी जिसकी कई फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इन फोटोज में सोनाक्षी को जहीर के परिवार के साथ पोज करते हुए देखा गया था. इस दौरान परिवार से लेकर कपल काफी खुश नजर आ रहा है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा का घर 'रामायण' भी दुल्हन की तरह सज गया है जिसकी कई वीडियो और फोटो सामने आ चुकी हैं.


ये भी पढ़ें: पहली बार होने वाले दामाद Zaheer Iqbal के साथ नजर आए Shatrughan Sinha, वीडियो देख फैंस ने ली राहत की सांस


हालांकि कि बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आईं थी, शत्रुघ्न सिन्हा और उनका परिवार सोनाक्षी की शादी से नाखुश है. हालांकि एक्टर और राजनेता ने ऐसी किसी भी रिपोर्ट को खारिज कर दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement