Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'चिकनी कमर' पर गजब दिखी Zaheer-Sonakshi की केमिस्ट्री, डांस देख आप भी कहेंगे आफरीं-आफरीं

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) अपनी शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी में जमकर डांस करते हुए नजर आए हैं.

Latest News
'चिकनी कमर' पर गजब दिखी Zaheer-Sonakshi की केमिस्ट्री,  डांस देख आप भी कहेंगे आफरीं-आफरीं

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) बीते लंबे वक्त से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कपल ने 23 जून को सिविल मैरिज की है. कपल को शादी के बाद दोनों के फैंस और सेलिब्रिटिज की ओर से खूब बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, शादी के बाद उन्होंने एक रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी. इस दौरान सलमान खान (Salman Khan), रेखा (Rekha), काजोल (Kajol), तब्बू (Tabu), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), विद्या बालन (Vidya Balan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) समेत कई सितारों ने शिरकत की थी. इन सभी के बीच सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, इस वायरल वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों अपनी शादी को एंजॉय कर रहे हैं. सोनाक्षी और जहीर आफरीन आफरीन गाने पर रोमांटिक अंदाज में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहनी और वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, जहीर इकबाल ऑफ व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कपल एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं.  इसके अलावा कपल ने राउडी राठौर के गाने चिकनी कमर पर भी जमकर डांस किया था. 


यह भी पढ़ें- सुर्ख लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और बालों में गजरा लगाए बेहद खूबसूरत लगीं Sonakshi Sinha, देखें रिसेप्शन लुक


फैंस ने दी कपल को शादी की बधाई

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वे बहुत खुश लग रहे हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- कितना प्यारा है. एक और यूजर ने लिखा-ओएमजी, बॉलीवुड का बेस्ट कपल. बहुत प्यारे, सिंपल एलीगेंट और दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए. आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी की. इस शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल थे. रविवार को सोनाक्षी और जहीर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जिसमें उन्होंने बताया कि वे बीते साल सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.


यह भी पढ़ें- दामाद को तिलक लगाते दिखे Shatrughan Sinha, बेटी Sonakshi Sinha का हाथ थामे हुए भावुक 


सोनाक्षी-जहीर ने शेयर की अपनी शादी की फोटो

कपल के आउटफिट को लेकर बात करें, तो सोनाक्षी सिन्हा ने आइवरी साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इस साड़ी पर एंब्रॉयडरी का काम हुआ था. उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ और उसमें सफेद गुलाब के फूल लगाए थे. उन्होंने ज्वेलरी भी काफी सिंपल रखी थी. वहीं, जहीर ने वेडिंग लुक के लिए व्हाइट कलर की शेरवानी चुनी थी. कपल के द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में, जहीर सोनाक्षी के हाथ पर किस करते हुए नजर आए थे. वहीं, दूसरे तस्वीर में उन्हें अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान सोनाक्षी के पिता भी फोटो में नजर आ रहे हैं. वहीं, आखिरी फोटो में कपल एक दूसरे के करीब खड़े होकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

इन फोटो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा था- आज ही के दिन सात साल पहले(23.06.2017) एक दूसरे की आंखों में, हमने प्यार को उसकी शुद्धता के रूप में देखा और उसे बनाए रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने सभी चैलेंजेज और जीत के माध्यम से हमारा मार्गदर्शन किया. इस पल को आगे बढ़ाते हुए, जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से, अब हम पति और पत्नी है, यहां अब से लेकर हमेशा तक एक दूसरे के साथ प्यार, आशा और सभी खूबसूरत चीजें है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement