Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहली बार होने वाले दामाद Zaheer Iqbal के साथ नजर आए Shatrughan Sinha, वीडियो देख फैंस ने ली राहत की सांस

Sonakshi Sinha जल्द Zaheer Iqbal संग शादी करने वाली हैं. हाल ही में Shatrughan Sinha पहली बार होने वाले दामाद संग नजर आए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
पहली बार होने वाले दामाद Zaheer Iqbal के साथ नजर आए Shatrughan Sinha, वीडियो देख फैंस ने ली राहत की सांस

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal wedding: Shatrughan Sinha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी में कुछ ही समय बचा है. रोज उनकी वेडिंग को लेकर नया अपडेट आ रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने उनकी शादी को लेकर रिएक्ट किया और कहा कि वो खुश हैं. साथ ही एक्टर और राजनेता ने कहा कि लोग अफवाह ना फैलाएं, परिवार इस खास मौके पर शामिल होगा. वहीं बीती शाम शत्रुघ्न सिन्हा को होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ पहली बार देखा गया. दोनों साथ में खुश नजर आए और पपराजी को खूब पोज दिए.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून यानी रविवार को एक दूसरे के होने वाले हैं. उनकी शादी से जुड़े कई अपडेट सामने आ चुके हैं. वहीं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. गुरुवार की रात, जहीर को सोनाक्षी के पिता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ मुंबई के बांद्रा में फोटो खिंचवाते हुए देखा गया. दोनों ने पपराजी को पोज दिए और खुश नजर आए. इस दौरान होने वाले दूल्हे राजा कैज़ुअल लुक में नजर आए.

ऐसी खबरें थीं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से एक्ट्रेस का परिवार खुश नहीं है. कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि खास तौर पर एक्ट्रेस के पिता, उनकी शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं. हालांकि, अभिनेता-राजनेता ने अफवाहों पर सफाई दी है. जूम के साथ एक इंटरव्यू में, शत्रुघ्न सिन्हा कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है और शादी में उसे आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद रहेंगे.


ये भी पढ़ें: Sonakshi-Zaheer की शादी को लेकर परिवार में नहीं है कोई अनबन? पापा Shatrughan Sinha ने सभी को यूं किया 'खामोश'


सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को 2022 में आई फिल्म डबल एक्सएल में साथ देखा गया था. कथित तौर पर उन्होंने 2020 में डेटिंग शुरू की थी. फिल्मों की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा को हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में देखा गया था. उससे पहले सीरीज दहाड़ से एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी वेब डेब्यू किया था.


ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha से पहले इन हिंदू हीरोइनों ने चुना मुस्लिम साथी


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement