Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुर्ख लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और बालों में गजरा लगाए बेहद खूबसूरत लगीं Sonakshi Sinha, नई दुल्हन के लुक पर थम जाएंगी निगाहें

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी के बाद अब उनका रिसेप्शन लुक भी सामने आ गया है. कपल इस दौरान बेहद खुश नजर आया.

Latest News
सुर्ख लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और बालों में गजरा लगाए बेहद खूबसूरत लगीं Sonakshi Sinha, नई दुल्हन के लुक पर थम जाएंगी निगाहें

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding reception

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने आज शादी कर ली है. रविवार की दोपहर को कपल ने सिविल मैरिज (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding) की जिसकी कई फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं. वहीं शादी के बाद अब उनके रिसेप्शन (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding reception) की भी काफी चर्चा है. नए नवेले दुल्हा दुल्हन को अपने रिसेप्शन में साथ देखा गया. इस दौरान सोनाक्षी लाल सुर्ख साड़ी में नजर आईं. उनके ये अवतार फैंस का दिल जीत रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने आज मुंबई में अपने घर पर परिवार और कुछ बेहद करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है. उनकी शादी स्पेशल मैरेज एक्ट के तहत हुई है. सिविल मैरिज के लिए कपल ने व्हालइट कलर का आउटफिट चुना था. वहीं वेडिंग रिसेप्शन में एक्ट्रेस लाल साड़ी में नजर आईं. बालों में गजरा, हैवी ज्वेलरी के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया. इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

फैंस जमकर वीडियो पर एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं. वहीं कपल के रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की है. काजोल, अनिल कपूर, चंकी पांडे, सोनाक्षी की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, सायरा बानो से लेकर कई सेलेब्स रिसेप्शन में पहुंचे हैं.


ये भी पढ़ें: दामाद Zaheer Iqbal को तिलक लगाते दिखे Shatrughan Sinha, बेटी Sonakshi Sinha का हाथ थामकर हुए भावुक


 

अपने वेडिंग लुक के लिए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने व्हाइट कलर के आउटफिट को चुना जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रहे थे. व्हाइट कलर की हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क वाली साड़ी में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने बालों में बन बनाकर और ज्वेलरी पहनकर अपने लुक को पूरा किया. वहीं जहीर व्हाइट कलर के कुर्ते में डैशिंग नजर आए.


ये भी पढ़ें: एक दूजे के हुए Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal, शादी की पहली फोटो आई सामने


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement