Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonakshi-Zaheer की शादी को लेकर परिवार में नहीं है कोई अनबन? पापा Shatrughan Sinha ने सभी को यूं किया 'खामोश'

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी में परिवार शामिल होगा या नहीं इसे लेकर Shatrughan Sinha ने बड़ी बात कही है. साथ ही एक्टर ने अपने अंदाज में सभी को 'खामोश' कर दिया है.

Latest News
Sonakshi-Zaheer की शादी को लेकर परिवार में नहीं है कोई अनबन? पापा Shatrughan Sinha ने सभी को यूं किया 'खामोश'

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal & Shatrughan Sinha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फिर से शहनाई बजने वाली है. कई दिनों से ऐसी खबरें हैं कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) 23 जून को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. शादी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal wedding) की तारीख से लेकर गेस्ट लिस्ट तक, सब कुछ सामने आ चुकी है और तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस का परिवार इस शादी से खुश नहीं है और इसमें शामिल नहीं होगा. हालांकि इसपर अब सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने खुद रिएक्ट किया है. 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की तरफ से भले ही शागी पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है पर आए दिन इसको लेकर खबरों का बाजार गर्म है. कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सोनाक्षी का परिवार, खास तौर पर उनके पिता, उनकी शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं. हालांकि, अभिनेता-राजनेता ने अफवाहों पर सफाई दी है. जूम के साथ एक इंटरव्यू में, शत्रुघ्न सिन्हा कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है और शादी में उसे आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद रहेंगे.

साथ ही उन्होंने परिवार में किसी भी तनाव के बारे में अफवाह फैलाने वालों को लताड़ा है और कहा कि उन्हें अपने काम से मतलब रखना चाहिए. उन्होंने कहा 'ये मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूं. वो मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है. मैं शादी में जरूर मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और मैं क्यों नहीं जाऊंगा?.'


ये भी पढ़ें: 'मुझे न्योता मिला...', Sonakshi Sinha की शादी को इस एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म, ये बात बोलकर लगाई मुहर


दिग्गज एक्टर ने आगे कहा 'सोनाक्षी और जहीर को एक साथ जीवन जीना है. वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं.' यही नहीं एक्टर ने अपने फेमस डायलॉग को दोहराया और बोले 'खामोश, केवल अपने काम से मतलब रखो.'

बता दें कि बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा बेटी की शादी के फैसले से नाखुश हैं और माना जा रहा था कि वो इस खास दिन का हिस्सा भी नहीं बनेंगे.


ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस वजह से हुईं परेशान


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement