Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stree 2 Box Office Collection Day 1: साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी Shraddha-Rajkumar की फिल्म, की छप्पर फाड़ कमाई

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) ने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छा गई है.

Latest News
Stree 2 Box Office Collection Day 1: साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी Shraddha-Rajkumar की फिल्म, की छप्पर फाड़ कमाई

Stree 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 (Stree 2), 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो कि 2018 की स्त्री (Stree) का सीक्वल है. 2018 में भी स्त्री जबरदस्त हिट रही थी और स्त्री 2 भी आते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. कई साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के साथ क्लैश के बाद भी स्त्री 2 सिनेमाघरों में अपना दबदबा बनाने में कामयाब रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की है, तो चलिए एक नजर डालते हैं फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है.

स्त्री 2 की ओपनिंग डे पर शानदार शुरुआत रही है. फिल्म 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है. स्त्री 2 को देर रात 14 अगस्त को रिलीज कर दिया गया था. फिल्म ने तब सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 8.35 करोड़ का कलेक्शन किया था. उसके बाद 15 अगस्त को फिल्म सभी सिनेमाघरों में देखी गई और फिल्म ने नेशनल हॉलीडे पर 46 करोड़ का शानदार कारोबार किया. स्त्री 2 ने कुल मिलाकर 54.35 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.


यह भी पढ़ें- फैंस ने Stree 2 को बताया 'फुल पैसा वसूल', टिकट बुक करने से पहले आप भी जान लें कैसी है फिल्म  


स्त्री 2 ने दी इन फिल्मों को मात

बता दें कि स्त्री 2 ने 15 साल पहले रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. एक था टाइगर ने तब 32.93 करोड़ के कलेक्शन से शुरुआत की थी. इस तरह से स्त्री 2, 15 अगस्त पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. दूसरे स्थान पर सनी देओल की गदर 2 है. जिसने बीते साल 40 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, स्त्री 2 साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है.


यह भी पढ़ें- इन 5 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं Shraddha Kapoor, अब होता होगा पछतावा!


15 अगस्त पर रिलीज हुईं ये फिल्में

फिल्म को लेकर बात करें, तो स्त्री 2 के साथ जॉन अब्राहम की वेदा भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा अक्षय कुमार की खेल खेल में भी सिनेमाघरों में देखने को मिली. वहीं, साउथ की फिल्म डबल स्मार्ट, विक्रम की थंगलान, मिस्टर बच्चन और रघु थाथा भी 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. इन सभी फिल्मों के साथ टक्कर के बाद भी श्रद्धा कपूर की ये फिल्म शानदार कमाई करने में कामयाब रही है.

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement