Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Stree 2 BO prediction: 2024 की सबसे बड़ी ओपनर बनेगी स्त्री 2, पहले दिन कर सकती है रिकॉर्ड ब्रेक कमाई?

Stree 2 BO prediction: Shraddha Kapoor और Rajkumar Rao की हॉरर कॉमेडी फिल्म कल यानी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है.

Latest News
Stree 2 BO prediction: 2024 की सबसे बड़ी ओपनर बनेगी स्त्री 2, पहले दिन कर सकती है रिकॉर्ड ब्रेक कमाई?

Stree 2 BO prediction: Shraddha Kapoor horror comedy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

15 अगस्त यानी गुरुवार का दिन फिल्मी लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है. इस दिन साउथ से लेकर बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक धांसू फिल्में (15 August films releases) रिलीज होने वाली हैं. बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो स्त्री 2 (Stree 2), खेल खेल में (Khel Khel Mein) और वेदा (Vedaa) जैसी बड़ी मूवीज थिएटर्स में दस्तक देने वाली हैं. सबसे ज्यादा चर्चा स्त्री 2 की हो रही है. इंटरनेट पर इसको लेकर खूब बज है. ऐसे में माना जा रहा है कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर (Stree 2 BO prediction) बन सकती है.

स्त्री 2 इस साल स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. इसकी टक्कर वेदा और खेल खेल में से हो रही है. फिल्म को एडवांस बुकिंग में भी धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में शुरुआती आंकड़ों की मानें तो इसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 2024 की सबसे बड़ी भारतीय ओपनर में अपनी जगह पक्की कर ली है.

Sacnilk के आंकड़ों की मानें तो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 ने पहले दिन 11 करोड़ रुपये के टिकट बेच दिए हैं.  फिल्म 'फाइटर' और 'कल्कि 2898 एडी' के रिकॉर्ड को पार कर दिया है. दोनों ने प्री-सेल्स बिजनेस से 8.60 करोड़ रुपये की कमाई की थी. माना जा रहा है कि पहले दिन ये 20-30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.

ये भी पढ़ें: Bollywood की लाज बचाएंगी ये 7 फिल्में, या निकलेंगी फुस्सी बम!

फिल्म की धांसू है Starcast
अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म स्त्री 2 में एक दो नहीं 3 स्टार्स कैमियो में नजर आएंगे. इनमें वरुण धवन, तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Stree 2 तो अब आई, इन 9 फिल्में में Black Magic का खेल कंपा देगा आपकी रूह

2018 में आया था पहला पार्ट
31 अगस्त 2018 को फिल्म स्त्री रिलीज हुई थी जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आए थे. फिल्म में चंदेरी गांव में एक महिला की आत्मा का साया दिखाया गया था वो सिर्फ पुरुषों पर हमला करती है और वो ऐसा क्यों करती है इसे सुलझाते दिखाया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement