Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stree 2 Trailer: स्त्री नहीं इस बार 'सरकटा' का होगा आतंक, देख कांप जाएगी रूह, कहेंगे 'बाप रे बाप'

Stree 2 Trailer: Shraddha Kapoor और Rajkummar Rao की हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. इसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Latest News
Stree 2 Trailer: स्त्री नहीं इस बार 'सरकटा' का होगा आतंक, देख कांप जाएगी रूह, कहेंगे 'बाप रे बाप'

Stree 2 Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' (Stree) को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. वहीं मेकर्स ने जबसे इसके पार्ट 2 का ऐलान किया था तभी से लोग काफी एक्साइटेड थे. आखिरकार फिल्म का सीक्वल यानी 'स्त्री 2' (Stree 2 release) जल्द रिलीज होने वाली है. उससे पहले इसका ट्रेलर (Stree 2 Trailer) भी आ चुका है. इसे देख साफ है कि आपको डराने के साथ ये खूब हंसाएगी भी. साथ ही ट्रेलर में इस बार 'सरकटा' की झलक आपको डरा देगी.

फिल्म 'स्त्री 2' का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इस बार स्त्री के रूप में श्रद्धा कपूर मध्य प्रदेश के चंदेरी शहर में 'सरकटा' भूत के घातक सिर से लड़ती नजर आएंगी. ऐसे में इस पार्ट में डरावने सीन और मजेदार डॉयलॉग देखने को मिलेंगे. ये हॉरर-कॉमेडी सीक्वल ठीक वहीं से शुरू होगी जहां 2018 में पहला भाग खत्म हुआ था. हालांकि इस बार स्त्री चंदेरी को राक्षस से बचाती नजर आएगी.

श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव फिर से विक्की के रूप में दिखेंगे. वहीं फिल्म में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी भी नजर आने वाले हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. वहीं फिल्म स्त्री 2 में एक दो नहीं 3 स्टार्स कैमियो में नजर आएंगे. इनमें वरुण धवन, तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं.

यहां देखें पूरा Trailer 

बता दें कि 31 अगस्त 2018 को फिल्म स्त्री रिलीज हुई थी फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आए थे. फिल्म में चंदेरी गांव में एक महिला की आत्मा का साया दिखाया गया था वो सिर्फ पुरुषों पर हमला करती है और वो ऐसा क्यों करती है इसे सुलझाते दिखाया गया है.


ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर लौटेगी बहार, रिलीज होंगी Bollywood की ये धांसू फिल्में


Stree ने किया था धांसू कलेक्शन
25 करोड़ के बजट में बनी फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर 180.76 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था. इसने सिर्फ भारत में नेट कलेक्शन 129 करोड़ किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement