Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Stree 2 Public Review: फैंस ने स्त्री 2 को बताया 'फुल पैसा वसूल', टिकट बुक करने से पहले आप भी जान लें कैसी है फिल्म

Shraddha Kapoor और Rajkummar Rao की फिल्म Stree 2 को लेकर फैंस में बहुत एक्साइटमेंट है. मेकर्स ने लोगों को सरप्राइज देकर इसे 14 अगस्त की रात को ही रिलीज कर दिया है.

Latest News
Stree 2 Public Review: फैंस ने स्त्री 2 को बताया 'फुल पैसा वसूल', टिकट बुक करने से पहले आप भी जान लें कैसी है फिल्म

Stree 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म स्त्री 2 (Stree 2 release) थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज देकर इसे 14 अगस्त की रात 9:30 बजे रिलीज कर दिया था. स्त्री 2 का पहला शो 14 अगस्त की रात को ही शुरू हो गया है. इसी बीच फिल्म का रिव्यू (Stree 2 public review) भी सामने आ गया है. मूवी देखने के बाद लोग जमकर इसके बारे में ट्विटर (Stree 2 twitter trending) पर शेयर कर रहे हैं. यहां देखें क्या बोलती है पब्लिक.

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम रोल में नजर आए. फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में अंधाधुंध कमाई कर ली है. वहीं पहला शो देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन भी देना शुरू कर दिया है जिन्हें देखकर लग रहा है कि लोगों को फिल्म काफी पसंद आ गई है.

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी 'स्त्री 2' में इस बार सरकटे का आतंक देख लोग काफी हैरान हैं. 


हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2'  ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ कमाई कर धमाका कर दिया है. 'स्त्री 2' साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली हिंदी फिल्म भी बन सकती है.

ये भी पढ़ें: RRR से लेकर Bhool Bhulaiyaa 2 तक, इन 5 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं Shraddha Kapoor, अब होता होगा पछतावा!

इन फिल्मों के साथ होगी टक्कर
15 अगस्त को 1-2 नहीं बल्कि तीन फिल्मों का क्लैश हुआ है. तीन बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. इन तीनों ही फिल्मों को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट हैं. एक तरफ जहां स्त्री 2 हॉरर-कॉमेडी फिल्म है तो वहीं वेदा एक्शन से भरपूर है. खेल खेल में की बात करें तो भी एक कॉमेडी ड्रामा है.

रिपोर्ट्स की माने तो स्त्री 2 बाकी दो फिल्मों को मात देने वाली है. फिलहाल ये तो कुछ ही समय में पता चल जाएगा जब हर एक फिल्म के पहले दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ जाएंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement