Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stree 2 Teaser: चंदेरी में आजादी के दिन होगा स्त्री का आतंक, रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का टीजर

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2 Teaser)का हाल ही में मेकर्स ने टीजर रिलीज किया है.

Latest News
Stree 2 Teaser: चंदेरी में आजादी के दिन होगा स्त्री का आतंक, रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का टीजर

Stree 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म रिलीज का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार है. वहीं, आखिरकार मेकर्स ने आज फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. इससे पहले फिल्म का टीजर थिएटर में रिलीज किया गया था. बता दें कि फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान (Dinesh Vijan) और अमर कौशिक( Amar Kaushik) ने किया है. 

मैडॉक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्त्री 2 का टीजर रिलीज किया है. मूवी का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक, लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस को 15 अगस्त को लौट रही है.


यह भी पढ़ें- Stree 2 Release Date: फिर लौट रही 'स्त्री', Rajkummar Rao-Shraddha Kapoor ने अनोखे अंदाज में किया रिलीज डेट का ऐलान


कुछ ऐसा है स्त्री 2 का टीजर

वहीं, टीजर की शुरुआत में दिखाया गया कि राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी गांव के बाकी लोगों के साथ स्त्री की मूर्ति पर दूध चढ़ा रहे हैं. इस बीच राजकुमार कहते हैं, ये तो आ गई सच में. इसके बाद गांव में स्त्री का आतंक देखने को मिलता है. स्त्री गांव के छोटे, बड़े, औरतों सभी को डराती है. इस बीच श्रद्धा कपूर की भी झलक देखने को मिलती है. टीजर में तमन्ना भाटिया भी नजर आ रही हैं, जो कि एक डांस सॉन्ग में दिखाई देंगी. वहीं, टीजर के रिलीज होने के बाद फैंस भी जमकर वीडियो पर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं.


यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी ये 14 फिल्में, 2024 के सेकेंड हाफ में होगा महाक्लैश


फैंस ने की स्त्री 2 टीजर की तारीफ

स्त्री के टीजर को लेकर एक यूजर ने लिखा- साल का बेस्ट टीजर. वहीं, दूसरे ने लिखा- श्रद्धा कपूर इतनी सुंदर है. एक और यूजर ने लिखा- अब यह सबसे अच्छा कमबैक है. चौथे यूजर ने लिखा- श्रद्धा कपूर को एक ही समय में चिल्लाते और हंसते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकते, कौन जानता था कि भूत इतने एंटरटेनिंग हो सकते हैं? वहीं कई फैंस को फिल्म में तमन्ना भाटिया का इंतजार है. 

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार
बता दें कि स्त्री का टीजर सबसे पहले मुंज्या की रिलीज के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. हालांकि आज फिल्म का ऑफिशियल तौर पर टीजर रिलीज होने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है. वहीं, फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म 2018 की स्त्री का सीक्वल है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement