Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol पर प्रोड्यूसर ने लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Sunny Deol के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रोड्यूसर ने सालों से चले आ रही धोखाधड़ी पर खुलासा किया है. उन्होंने बताया किस तरह उनके करोड़ों रुपए लुट चुके हैं.

Latest News
Sunny Deol पर प्रोड्यूसर ने लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Sunny Deol Accused Of Forgery: सनी देओल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाहौर 1947' की तैयारी में बिजी हैं. इस बीच उन्हें लेकर हैरान कर देने वाली रिपोर्ट्स आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सनी देओल पर धोखाधड़ी, जबरन वसूली और जालसाजी जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. एक्टर पर ये आरोप एक प्रोड्यूसर ने लगाए हैं, उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूरी कहानी बताई है. उन्होंने बताया है कि एक्टर ने किस तरह उनके साथ करोड़ों का फ्रॉड किया है. दावा ये भी किया जा रहा है कि इस मामले में सनी देओल को एक नोटिस भी भेजा जा चुका है.

सनी देओल पर आरोप लगाने वाले इस प्रोड्यूसर का नाम सौरव गुप्ता बताया जा रहा है. एचटी सिटी के मुताबिक सौरव ने बताया है कि सनी देओल ने उनके साथ 2016 में एक डील साइन की थी, जिसके लिए उन्हें 1 करोड़ रुपए एडवांस मिले थे लेकिन उन्होंने दूसरी फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में काम करना शुरू कर दिया. प्रोड्यूसर का कहना है कि प्रोजेक्ट के नाम पर सनी उनसे लगातार पैसे मांगते रहे और प्रोड्यूसर ने अब तक उन्हें 2.55 करोड़ रुपए दिए हैं. यही नहीं सनी ने दूसरे डायरेक्टर की फीस भी इसी प्रोड्यूसर से ही भरवाई थी.


यह भी पढ़ें- TGIKS में सिसक-सिसक कर रोए Bobby Deol, भाई Sunny Deol की बातों ने किया इमोशनल 


प्रोड्यूसर ने आगे कहा कि 'सनी ने साल 2023 में मेरी कंपनी के साथ फर्जी समझौता किया था. उन्होंने समझौते के कागज में एक पन्ना ही बदल दिया था जिसमें बिना बताए ही फीस का अमाउंट 4 करोड़ से बढ़ाकर 8 करोड़ कर दिया और इसके साथ ही प्रॉफिट में से 2 करोड़ भी अपने नाम कर लिए'. उन्होंने बताया कि इस मामले में सनी देओ को 30 अप्रैल को एक नोटिस भी भेजा जा चुका है. बता दें कि 'जानवर' फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील दर्शन भी सौरव के सपोर्ट में खड़े दिखाई दिए. उन्होंने भी सनी पर धोखाधड़ी के आरोप लगा दिए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement