Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Sunny Deol ने 50 लाख रुपए उधार लेकर की थी बेटे की शादी', प्रोड्यूसर के आरोपों पर क्यों चुप हैं एक्टर?

Sunny Deol पर प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता लगातार हमले बोलते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने दावा किया है कि बेटे की शादी पर भी सनी ने उनसे लाखों रुपए उधार लिए थे.

Latest News
'Sunny Deol ने 50 लाख रुपए उधार लेकर की थी बेटे की शादी', प्रोड्यूसर के आ�रोपों पर क्यों चुप हैं एक्टर?

Sunny Deol Borrow Money For Son Wedding: प्रोड्यूसर ने किया दावा- बेटे की शादी के लिए सनी देओल ने लिया था उधार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी किसी फिल्म नहीं बल्कि एक विवाद की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने प्रोड्यूसर ने सनी देओल पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि एक्टर ने फिल्म करने का वादा करके उनके साथ करोड़ों रुपयों की धोखाधड़ी की है. प्रोड्यूसर ने एक्टर पर कॉन्ट्रैक्ट के कागज बदलने का संगीन आरोप भी लगा डाला है और अब वो सनी के बेटे करण देओल की शादी पर हुए खर्च को लेकर बड़ा दावा कर रहे हैं. इस पूरे मामले पर अभी तक सनी देओल की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

2016 से चल रही फिल्म की बात

सनडॉन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मालिक सौरव गुप्ता, ने सनी देओल पर से 2.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्टर पर धोखाधड़ी के अलावा जबरन वसूली और जालसाजी के चौंकाने वाले आरोप भी थोपे थे. अब सौरव ने जूम को दिए इंटरव्यू में दावा किया है कि सनी देओल ने उनसे बेटे करण देओल की शादी के लिए 50 लाख रुपए मांगे थे, जो उन्हें दे दिए गए थे. प्रोड्यूसर ने बताया कि 2016 में सनी देओल उनके साथ 4 करोड़ रुपए फीस के साथ फिल्म करने के लिए तैयार हुए थे.


यह भी पढ़ें- TGIKS में सिसक-सिसक कर रोए Bobby Deol, भाई Sunny Deol की बातों ने किया इमोशनल


अब तक फिल्म को लेकर क्या-क्या हुआ?

प्रोड्यूसर के मुताबिक फिल्म के लिए सनी को 1 करोड़ एडवांस दिया गया था. इसके बाद सनी ने कुछ महीने बाद फिर से 1 करोड़ रुपए मांगे लेकिन फिर भी शूटिंग शुरू नहीं की. फिल्म 2022 तक लटकी रही. इसके बाद सनी ने प्रोड्यूसर से फिल्म का डायरेक्टर बदलने और स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करने की डिमांड की. फिल्म का नाम 'राम जन्मभूमि' (Ram Janmabhoomi) रखा गया, जिसका बजट 40 करोड़ पहुंच गया. प्रोड्यूसर के मुताबिक सनी देओल ने फिर कहा कि उनकी फीस बढ़ गई है और हमने उन्हें प्रॉफिट से 2 करोड़ और देने का फैसला लिया. इसके बाद सनी फिर आए और उन्होंने 50 लाख रुपए और मांगे, ये कहकर कि उनके बेटे करण की शादी आ गई है.

Sunny Deol ने खुद ही बढ़ा ली अपनी फीस

प्रोड्यूसर ने आगे बताया कि ये सब होने के बाद आखिर में सनी देओल की तरफ से एक एग्रीमेंट की कॉपी भेजी गई, जिसमें बिना बातचीत किए ही ये लिख दिया गया कि सनी देओल की फीस 8 करोड़ रुपए होगी और वो प्रॉफिट से भी 2 करोड़ रुपए लेगें. प्रोड्यूसर का कहना है कि अभी तक फिल्म के पीछे 25 करोड़ रुपए खर्च हो चुके हैं और इसमें से सनी देओल को 2.55 करोड़ दिए जा चुके हैं लेकिन फिल्म नहीं बन पाई है. सौरव ने कहा है कि वो धोखेबाजी के आरोप में एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज करवा चुके हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement