Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गोल्ड डिगर टैग पर भड़की Sushmita Sen, एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने हाल ही में ललित मोदी संग डेटिंग को लेकर गोल्ड डिगर कहे जाने पर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

गोल्ड डिगर टैग पर भड़की Sushmita Sen, एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

Sushmita Sen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) हाल ही में वेब सीरीज ताली(Taali) में नजर आई हैं, जिसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर की भूमिका अदा की है. एक्ट्रेस के इस किरदार की जमकर तारीफ हुई है. उन्होंने ताली में अपनी एक्टिंग से जान डाल दी है. वहीं, इसके बाद वह जल्द ही वेब सीरीज आर्या(Aarya 3) के तीसरे सीजन में नजर आने वाली हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने गोल्ड डिगर वाले टैग पर निशाना साधा है. दरअसल, पिछले साल सुष्मिता सेन का नाम भारतीय बिजनेस मैन ललित मोदी(Lalit Modi) के साथ जुड़ा था. इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थीं. जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया था. 

जुलाई साल 2022 में ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और इस तस्वीर के बाद दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें उड़ गई थीं. जब ललिल ने इंटरनेट पर अपनी फीलिंग्स शेयर की तो बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल के साथ ब्रेकअप के तुरंत बाद सुष्मिता को कथित तौर पर उनके साथ डेटिंग करने के लिए ट्रोल किया गया था. बाद में सितंबर में ललित ने अपने इंस्टाग्राम बायो से सुष्मिता का नाम हटा दिया था. इससे उनके अलग होने की अफवाहें भी उड़ गई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर के रूप में टैग किया गया था और एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट के साथ ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था. 

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन को थी एडिसन बीमारी जिसमें ज्यादा नमक खाने की होती थी इच्छा, क्या हैं इसके लक्षण और इलाज

सुष्मिता ने कहा कि वो लोगों पर हंसी थीं

मोजो स्टोरी के लिए बरखा दत्त के साथ बातचीत के दौरान सुष्मिता सेन ने खुलासा किया था कि उन्होंने ट्रोल्स का मुंह बंद करने का फैसला क्यों किया था. सुष्मिता ने लोगों की मानसिकता के बारे में अपने विचार शेयर किए, जहां वे आसानी से एक महिला पर निशाना बनाते हैं और उसे गोल्ड डिगर कहते हैं. सुष्मिता ने कहा कि वह ट्रोल्स से खुश थीं और कहा मेरे वो पोस्ट डालने का एक ही कारण था उस पर हंसना. मुझे उतना दुख नहीं हुआ. यह सिर्फ एंटरटेनमेंट था क्योंकि आप एक महिला को गोल्ड डिगर कहते हैं और उस गोल्ड डिगर पर कहानियां लिखकर पैसा कमा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen ही नहीं इन हसीनाओं का आया बिजनेसमैन पर दिल, एक के पास है 1400 करोड़ की संपत्ति

इस चीज ने सुष्मिता को किया परेशान

सुष्मिता ने आगे कहा कि जिस बात ने उन्हें सबसे ज्यादा परेशान किया वह इस घटना के बारे में अच्छे लोगों की चुप्पी थी. एक्ट्रेस ने कहा जो बात मुझे परेशान करती है वह यह है कि जब अच्छे लोग चुप रहते हैं, तो बुरे लोग आगे बढ़ते हैं. मैंने ऐसा कई बार होते देखा है. हमें लगता है कि रिएक्ट करने में अच्छाई नहीं है. उसे नुकसान होने देना चाहिए. सुष्मिता ने साफ किया कि जब ट्रोल्स ने उन पर अटैक किया तो वह हंस पड़ी. उन्होंने कहा कि मुझे बस लोगों को यह जानने की जरूरत है कि मैं खूब हंस रही हूं और यह मुझे दिखाया है कि जनरेशन बदल गई है, लेकिन लोग मोरल और एथिकल रूप से ज्यादा नहीं बदले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement