Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'गोल्ड डिगर हैं Sushmita Sen?' ट्रोल्स को एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, Lalit Modi के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

Sushmita Sen को ट्रोल्स ने कई बार 'गोल्ड डिगर' कहा है. इसपर एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को जवाब दिया और कहा कि उनकी निजी जिंदगी से किसी का लेना-देना नहीं है.

Latest News
'गोल्ड डिगर हैं Sushmita Sen?' ट्रोल्स को एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, Lalit Modi के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

Sushmita Sen सुष्मिता सेन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते साल खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और IPL फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर इस बात को जाहिर भी किया था. इसके बाद एक्ट्रेस को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था और उन्हें 'गोल्ड डिगर' (Sushmita Sen called Gold Digger) तक कह दिया था. एक्ट्रेस के तमाम मीम्स बने और लोगों का आरोप था कि एक्ट्रेस ने पैसों के लिए ललित मोदी से रिश्ता जोड़ा है. तब एक्ट्रेस ने इन बातों पर कड़ा जवाब दिया था. वहीं एक बार फिर सुष्मिता ने उन्हें ट्रोल करने वालों की क्लास लगा दी है.

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज 'ताली' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में है. इसमें एक्ट्रेस एक ट्रांस्जेंडर के रोल में नजर आने वाली हैं जिसकी काफी चर्चा है. बीते दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर (Taali teaser) सामने आया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. वहीं अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद को ट्रोल किए जाने पर करारा जवाब दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने 'गोल्ड डिगर' कहे जाने के बारे में खुलकर बात की और कहा कि एक अपमान तभी मायने रखता है जब आप इसे खुद पर प्रभावित होने देते हैं.

एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत के दौरान, पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस ने इस मामले पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा 'यह अच्छा है कि वे टिप्पणियां मेरे पास आईं और मैं बता सकी कि 'गोल्ड डिगर' वास्तव में क्या है. अपमान का महत्व केवल तभी होता है जब आप इसे आप पर असर पड़ने दें, जो मैं नहीं करती. हालांकि, मेरे जीवन के कुछ पहलू हैं जिनसे किसी को कोई लेना-देना नहीं है.'

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen: 29 साल पहले सुष्मिता सेन के सिर पर सजा था मिस यूनिवर्स का ताज, शेयर किया यादगार पल

Lalit Modi संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में कहा कि वो सिंगल हैं. उन्होंने कहा 'आपकी जानकारी के लिए, मैं सिंगल हूं और वह भी NYOB (Not Your Own Busines) है, आपका कोई काम नहीं.'

ये भी पढ़ें: जब Sushmita Sen ने बीच में ही छोड़ दी बीवी नंबर 1, Salman Khan यूं मनाकर लाए थे वापस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement