Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swara Bhaskar: 6-7 ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद भी नहीं मिल रहा काम, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने खुद अपना करियर....

Swara Bhasker का कहना है कि उन्होंने जानबूछकर अपने करियर को जोखिम में डाला है और अब उन्हें इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है.

Swara Bhaskar: 6-7 ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद भी नहीं मिल रहा काम, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने खुद अपना करियर....
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. स्वरा अक्सर लोगों के सामने बेबाकी से अपनी बात रखती नजर आ जाती हैं. हालांकि, अपने इसी अंदाज के लिए चलते अदाकारा को कई तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है. कभी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया तो कभी जान से मारने, यहां तक की रेप की धमकियां तक दी गईं. अब इन सब का असर एक्ट्रेस के काम पर भी नजर आने लगा है. ऐसा हमारा नहीं, खुद स्वरा का कहना है.

क्या है पूरा मामला?
हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने अपने करियर को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस का मानना है कि उन्होंने जानबूछकर अपने करियर को जोखिम में डाला है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में स्वरा कहती हैं, 'मुझे मेरा काम सबसे ज्यादा प्यारा है. मैंने जानबूझकर रिस्क लिया और इस रिस्क की बड़ी कीमत है. अब मुझे उतना काम नहीं मिल रहा है.'

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show पर सिद्धू नहीं ये टॉप एक्ट्रेस छीन सकती हैं अर्चना की कुर्सी, जानिए कैसे?

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'मुझे जो मौके मिले हैं, मैं उससे कहीं बेहतर एक्टर हूं और उससे ज्यादा करने में सक्षम भी हूं. मेरे करियर का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर रहा है. मैं 6-7 ब्लॉकबस्टर का हिस्सा रही हूं, वेब सीरीज में लीड थी. मुझे कभी भी खराब रिव्यू नहीं मिले. मुझे ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए लेकिन यह साफ है कि उतना काम नहीं मिलता है.'

The Kashmir Files को बताया था प्रपोगेंडा
गौरतलब है कि हाल ही में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान इजराइली फिल्म मेकर नादव लैपिड (Nadav Lapid) ने  'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को वल्गर और प्रपोगेंडा बताया था. उनके इस बयान की अनुपम खेर (Anupam Kher) समेत तमाम एक्टर्स ने आलोचना की. इस दौरान स्वरा भास्कर ने नादव लैपिड का खुलकर समर्थन करती नजर आईं. स्वरा के इस रवैये को लेकर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. 

यह भी पढ़ें- क्या है Lucky Ali की प्रॉपर्टी का मामला, जानें 2012 से लेकर 2022 के बीच क्या कुछ हुआ

वहीं, बात अगर एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो स्वरा 'वीरे दी वेडिंग', 'प्रेम रतन धन पायो', 'निल बटे सन्नाटा' जैसी तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. अब एक्ट्रेस जल्द ही  फिल्म 'मिमांसा' और 'मिसेज फलानी' में नजर आने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement