Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swatantrya Veer Savarkar Review: रणदीप हुड्डा ने झोंक दी पूरी ताकत, जानें फिल्म से पब्लिक इंप्रेस हुई या नहीं

रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर(Swatantrya Veer Savarkar) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Latest News
Swatantrya Veer Savarkar Review: रणदीप हुड्डा ने झोंक दी पूरी ताकत, जानें फिल्म से पब्लिक इंप्रेस हुई या नह�ीं

Swatantrya Veer Savarkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर(Swatantrya Veer Savarkar) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का निर्देशन खुद रणदीप हुड्डा ने किया है और फिल्म में उनके साथ अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) भी नजर आई हैं. फिल्म में रणदीप ने वीर दामोदर सावरकर का किरदार अदा किया है. वहीं, अंकिता ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है. 

रणदीप हुड्डा स्टारर इस फिल्म में वीर सावरकर के जीवन और अंग्रेजो के खिलाफ जंग को दिखाया गया है. फिल्म में दिखाया गया है कि उन्हें एक जीवन काल में दो बार आजीवन कारावास की सजा दी गई है. फिल्म में उनके बलिदान, हिंदुत्व की कहानी को दिखाया गया है. साथ ही ये भी दिखाया है कि उन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ कभी भी सिर नहीं झुकाया है. बता दें कि इस फिल्म के लिए रणदीप ने 30 किलो वजन घटाया था. वीर सावरकर के रोल में फिट होने के लिए वह सिर्फ बिस्कुट और दूध पिया करते थे, जिसके चलते उनका वजन 30 घट गया था और बिल्कुल दुबले पतले नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- Randeep Hooda का ट्रांसफॉर्मेशन देख हो जाएंगे हैरान, 'वीर सावरकर' के लिए घटाया इतने किलो वजन

फिल्म में रणदीप ने शानदार एक्टिंग की है, और इस किरदार में अपनी जान डाल दी है. तो चलिए देखते हैं दर्शकों के रिएक्शन को.

एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए फिल्म को लेकर लिखा- स्वातंत्र्यवीर सावरकर आज रिलीज हो रहा है. फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. भारत के स्वतंत्रता संग्राम और इसके विभिन्न नायकों की बहुत सारी अनकही कहानियां हैं. उम्मीद है कि रणदीप हुड्डा एक अभिनेता के साथ-साथ निर्देशक के रूप में भी एक नया पन्ना पलटेंगे. ब्रिंग इट ऑन रणदीप हुड्डा. 

ये भी पढ़ें- जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे Randeep Hooda, इस खास जगह पर लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे

रणदीप का फैन हुआ ये यूजर

वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मैंने देखी ये फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर. क्या अमेजिंग मूवी है. लव्ड इट थैंक्यू रणदीप हुड्डा. इस यूजर ने फिल्म को पांच स्टार दिए हैं.

लोगों ने फिल्म को बताया मस्ट वॉच

एक और यूजर ने लिखा- ''स्वातंत्र्य वीर सावर मूवी का प्रीमियर शो देखा. रणदीप हुड्डा इस फिल्म के जरिए से भारतीय स्वतंत्रता के लिए सावरकर परिवार के बलिदान और तकलीफों को दुनिया के सामने लाने के लिए सराहनीय कोशिश की है. यह उनकी सच्ची कोशिश है. युवाओं और क्रिटिक्स को जरूर देखनी चाहिए''. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement