Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

समय से सेट छोड़ने पर Sushmita Sen को मिला एटीट्यूड वाली का टैग, मेकर्स से लेकर एक्टर्स को होती थी दिक्कत

सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने हाल ही में खुलासा किया है कि फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों में उन्हें समय से सेट छोड़ने पर एटीट्यूड वाली का टैग मिला था.

Latest News
समय से सेट छोड़ने पर Sushmita Sen को मिला एटीट्यूड वाली का टैग, मेकर्स से लेकर एक्टर्स को होती थी दिक्क��त

Sushmita Sen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज वेब सीरीज ताली(Taali) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में वह एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आई हैं. उन्होंने ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का रोल अदा किया है. इस सीरीज और एक्ट्रेस के अभिनय को लेकर लगातार तारीफ हो रही है. इसके साथ ही बॉलीवुड से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी सुष्मिता की तारीफ की है. वह ताली की चर्चाओं के बीच सुष्मिता ने एक खुलासा किया है कि सेट को टाइम से छोड़ने पर किस तरह से मेकर्स को मुश्किल होती थी. 

सिद्धार्थ कन्न के साथ इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता सेन ने अपने फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों को याद किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर आपके पास मेजर ए-लिस्ट एक्टर्स में से किसी खान के साथ एक फिल्म है, तो आप शिफ्ट समय और दिनों की संख्या और सभी के बारे में बात नहीं करते हैं. आप बस पीछे की ओर मुड़ जाओ और फिल्म करो. 

ये भी पढ़ें- Gold Digger Meaning: Sushmita Sen को क्यों कहा जा रहा है गोल्ड डिगर, कहां से आया यह शब्द, क्या है इसका मतलब ?

समय से सेट छोड़ने पर मिला एटीट्यूड वाली का टैग

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब शूटिंग के समय की बात आती है तो वह एक अनुशासित शेड्यूल को फॉलो करती हैं और आज भी काम के फिक्स्ड घंटों को फॉलो करती हैं. जब उन्होंने मेकअप और बालों के लुक के साथ स्पेशल तौर पर 8 से 10 घंटों का टाइम मांगा कि वह समय से आएंगी और समय से जाएंगी, तो हर कोई कहने लगा कि एटीट्यूड दे रही है, समझती क्या है अपने आप को. वह अपने बारे में सोचती है. लेकिन फिर एक फिल्म निर्माता ने उन्हें उन शर्तों के साथ काम पर रखा और महसूस किया कि उनकी वजह से प्रोडक्शन में पैसे की बचत हो रही थी, क्योंकि सब कुछ टाइम से हो रहा था. 

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen और Randeep Hooda का क्यों हुआ था ब्रेकअप? 46 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस हैं कुवांरी

फिल्म आंखें के दौरान भी सुष्मिता छोड़ देती थी टाइम से सेट

इसके आगे सुष्मिता ने बताया कि जब साल 2022 में फिल्म आंखें में अमिताभ बच्चन, परेश रावल और अक्षय कुमार के साथ काम कर रही थी, तो वह अपनी शिफ्ट टाइमिंग के अनुसार- सेट को छोड़ देती थीं. मैं हाथ जोड़कर कहूंगी सर मेरा दिन पूरा हो गया है. किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं, बल्कि अपने डिसिप्लेन को फॉलो करने के लिए. 

ताली की मिली तारीफ

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने अपनी वेब सीरीज ताली से जमकर प्रशंसा बटोरी है. उनकी यह सीरीज जियो सिनेमा पर देखी जा सकती है. वहीं, ताली को लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, सुष्मिता की भाभी चारू असोपा, हिना खान, और गौहर खान जैसी एक्ट्रेस ने जमकर तारीफ की थी. इसके बाद वह जल्द ही अपनी मोस्ट पॉपुलर सीरीज आर्या 3 में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement