Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taali Trailer: सेक्स चेंज सर्जरी से मां बनने तक, सोचने पर मजबूर कर देंगे फिल्म के ये 6 सीन

Taali Trailer में Sushmita Sen मे रियल लाइफ ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट Gauri Sawant की कहानी सुनाई है, फिल्म के 6 सीन आपके दिल को छू लेंगे और सोचने पर भी मजबूर करेंगे.

Latest News
Taali Trailer: सेक्स चेंज सर्जरी से मां बनने तक, सोचने पर मजबूर कर देंगे फिल्म के ये 6 सीन

Sushmita Sen Film Taali Trailer: सुष्मिता सेन की फिल्म ताली का ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बड़ी- बड़ी फिल्मों के बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लेकर आ रही हैं, एक ऐसी फिल्म जिसका हर एक सीन दर्शकों को हिलाकर रख देगा. हम बात कर रहे हैं फिल्म 'ताली' (Taali Trailer) की, जिसका आज ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सुष्मिता सेन ने रियल लाइफ ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की कहानी सुनाई है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि गौरी कितने दर्द और तकलीफों से गुजरी और फिर उसने किस तरह लोगों की सोच बदलने की ठानी और थर्ड जेंडर के लिए कई ऐताहिसिक काम किए. फिल्म के ट्रेलर में कई ऐसे सीन हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे.

'ताली' के ट्रेलर में 'गौरी' के बचपन से लेकर कानूनी लड़ाई और मां बनने तक की कहानी सुनाई गई है. फिल्म में दिखाया गया है किस तरह एक ट्रांसजेंडर के लिए जिंदगी एक जंग बन जाती है.

ट्रेलर में दिखे 6 दमदार सीन

ट्रेलर की शुरुआत होती है फिल्म के एक सीन से जिसमें एक गणेश नाम का लड़का कहता है कि 'मैं बड़े होकर मां बनूंगा'. उसकी टीचर उसे समझाती है कि मर्द कभी मां नहीं बन सकते.

इसके अलावा ट्रेलर में 'गणेश' को बिंदी लगाते और साड़ी पहनते हुए उसकी मां देख लेती है और उसकी सच्चाई इस तरह सामने आती है. इसके अलावा ट्रेलर में कई दिल को छू लेने वाले और सोचने पर मजबूर करने वाले सीन देखने को मिले हैं.

ये भी पढ़ें- 'गोल्ड डिगर हैं सुष्मिता सेन?' ट्रोल्स को एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, ललित मोदी संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

ट्रेलर के सोचने पर मजबूर करने वाले सीन में अगला सीन है जिसमें गणेश को सेक्स चेंज सर्जरी के दर्द से गुजरना पड़ता है और उसका नाम करण 'गौरी' होता है.

ट्रेलर के एक सीन में 'गौरी' का एक इंटरव्यू दिखाया जाता है जिसमें वो लोगों को बताती है कि ट्रांसजेंडर के लिए जिंदगी कितनी डरावनी है. वो गुस्से में कहती है कि 'जिस देश में कुत्तों तक का सेंसस (जनगणना) होता है लेकिन टांसजेंडर का नहीं, उस देश में आप जैसे लोगों के साथ जीना, ये डरावना है'.

ये भी पढ़ें- महज 46 सेकेंड में दिखा सुष्मिता सेन का सबसे धांसू अंदाज, देख उड़ जाएंगे होश

अगला शानदार सीन है जब 'गौरी' वकील से सवाल करती है कि 'इस देश में अगर आप मर्द या औरत नहीं हैं तो आप जिंदा ही नहीं हैं'. इस सीन के बाद वो ट्रांसजेंडर के लिए लड़ाई लड़ने का फैसला लेती है और सुप्रीमकोर्ट से जीत हासिल करके निकलती है. वो थर्ड जेंडर के लिए लीगल अधिकार दिलाती है.

ट्रेलर के एक सीन में दिखाया जाता है कि किस तरह ट्रांसजेंडर 'श्री गौरी सावंत' एक मां बन जाती है और अपने बचपन का सपना पूरा कर लेती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement