Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिंदू धर्म को फॉलो नहीं करती Kareena Kapoor, तैमूर की नैनी ने किया हैरान करने वाला खुलासा

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर और जेह की नैनी ललिता डिसिल्वा ने एक्ट्रेस को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है. उन्होंने एक्ट्रेस के द्वारा फॉलो किए जाने वाले धर्म को लेकर बताया है.

Latest News
हिंदू धर्म को फॉलो नहीं करती Kareena Kapoor, तैमूर की नैनी ने किया हैरान करन�े वाला खुलासा

Kareena Kapoor, saif Ali Khan With Their Kids

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर और जेह जब भी एक्ट्रेस और सैफ अली खान के साथ नजर आते हैं, तो वह अक्सर ही पैपराजी का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. अक्सर ही तैमूर और जेह को मीडिया के सामने हाथ हिलाते हुए देखा गया है. दोनों के फोटोज वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. वहीं, हाल ही में तैमूर और जेह की नैनी ललिता डिसिल्वा ने कई लोगों का ध्यान खींचा है, जब वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नजर आई हैं. बता दें कि ललिता अनंत अंबानी की नैनी रह चुकी हैं. वहीं, अब उन्होंने करीना और उनके परिवार के साथ की खास यादों के बारे में खुलासा किया है.

दरअसल, हाल ही में यूट्यूब चैनल हिंदी रश को दिए इंटरव्यू में जब ललिता से पूछा गया कि एक मां के तौर पर करीना कैसी हैं, तो उन्होंने कहा कि, '' करीना अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हैं. वह बेहद डिसिप्लेन हैं और मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी मां(बबीता) भी बेहद अनुशासित हैं. मैंने करीना का बचपन खुद नहीं देखा है, लेकिन उन्होंने जो कहा था, उससे मुझे पता चला कि उनकी मां बेहद अनुशासित थीं, हमेशा उनकी पढ़ाई पर ध्यान देती थीं और एक समय सारिणी बनाए रखती थीं और उसका पालन करती थीं.


यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan की मुश्किलें बढ़ीं, 'प्रेग्नेंसी बाइबल' से जुड़े मामले में मिल गया लीगल नोटिस


साई धर्म फॉलो हैं करीना

एक्ट्रेस के आध्यात्मिक पक्ष का खुलासा करते हुए ललिता ने कहा, ''करीना कपूर अपनी मां की तरह ईसाई धर्म फॉलो करती हैं. वह मुझसे कहती थीं कि अगर तुम्हें भजन बजाना पसंद है तो मेरे बच्चों के लिए भजन बजाओ. मैं भजन बजाती थी. करीना ने मुझसे पंजाबी भजन एक ओंकार बजाने के लिए भी कहा. वह यह भी जानती हैं कि हमारे बच्चों को सकारात्मक भावनाओं से घिरा रखना जरूरी है.


यह भी पढ़ें- Kareena का वीडियो बनाने पर बेटे जेह को आया गुस्सा, पैपराजी को देख यूं किया रिएक्ट, देखें वीडियो


अपनी सैलरी को लेकर ललिता ने किया रिएक्ट

ललिता ने हाल ही में प्रति महीने 2.5 लाख रुपये सैलरी मिलने की अफवाहों के संबंध में खुलासा किया था और यह भी बताया था कि स्टाफ खान परिवार जैसा ही खाना खाता है और कहा, वे बहुत सरल लोग हैं. सुबह की दिनचर्या ऐसी है कि स्टाफ, करीना और सैफ सभी एक जैसा खाना खाते हैं.'' ऐसी कोई बात नहीं है कि स्टाफ के लिए अलग खाना होगा. एक जैसा खाना और एक जैसी क्वालिटी तो कई बार हम सभी ने एक साथ खाया है. 

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी करीना

काम को लेकर बात करें, तो करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे. यह फिल्म इस दिवाली को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की भूल भुलैया 3 से टकराएगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement