Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant की बढ़ी मुश्किलें, Tanushree Dutta ने ड्रामा क्वीन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री(Tanushree Dutta) ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

Latest News
Rakhi Sawant की बढ़ी  मुश्किलें, Tanushree Dutta ने ड्रामा क्वीन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, जानें क्या है पूरा मामला

Tanushree Dutta Rakhi Sawant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री(Tanushree Dutta) इन दिनों फिल्मों से दूर चल रही हैं. हालांकि वह अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं. इस बीच एक बार फिर से वह चर्चा में है. दरअसल, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. एक्ट्रेस ने राखी सावंत पर रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी छवि खराब करने और बेबुनियाद आरोप लगाकर उन्हें परेशान करने के आरोप में राखी के खिलाफ कंप्लेन दर्ज करवाई है. एफआईआर शनिवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है. 

तनुश्री दत्ता ने कहा कि राखी सावंत ने 5 से 6 वीडियो बनाए थे. जहां उन्होंने मुझे परेशानी में डालने और मेरा करियर खराब करने के लिए झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए थे. उसने स्वीकार किया था कि मेरी छवि खराब करने के लिए उसे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए पैसे मिले थे. उन्होंने एक वीडियो में माफी मांगी है लेकिन मैं उसे सच नहीं मानती. माफी इस मुद्दे को दबाने के लिए पोस्ट की गई थी, लेकिन वह अपने धोखेबाज इरादों के साथ जारी रही. 

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant और Adil Khan के बवाल में कूदीं Tanushree Dutta, 'फातिमा' को लेकर किए सबसे शॉकिंग खुलासे

तनुश्री दत्ता के वकील ने कही ये बात

आगे उन्होंने कहा कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति, खासकर एक महिला पर आरोप लगाना किसी के लिए भी सही नहीं है.  तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने यह भी आरोप लगाया है कि राखी सावंत ने किसी के कहने पर सभी अश्लील और सस्ते वीडियो पोस्ट किए हैं. उसने सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल किया है. तनुश्री दत्ता मिस इंडिया थी. तनुश्री ने हॉर्न ओके प्लीज में डांसर के तौर पर राखी सावंत की जगह ली थी और बदला लेने के लिए वह यह सब कर रही है. जल्द ही इसे सबके पीछे के व्यक्ति का पता चल जाएगा. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके बाद देश में कोई भी महिला किसी दूसरे महिला को बदनाम नहीं करेगी. हम राखी सावंत के नार्को टेस्ट की मांग करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Tanushree Dutta की जान को है खतरा, कार के ब्रेक फेल करने से लेकर जहर देकर मारने तक की बात आई सामने!

तनुश्री दत्ता ने किया था इंस्टाग्राम पर पोस्ट

आपको बता दें कि इससे पहले इंस्टाग्राम पर तनुश्री दत्ता ने पोस्ट कर लिखा था कि राखी सावंत ने साल 2018 में कई यूट्यूब वीडियो में उनके बारे में झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement